गौतम बुद्ध नगर

Noida Big Breaking : ग्रामीणों ने नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर शव रखकर लगाया जाम, नोएडा पुलिस पर मर्डर को एक्सीडेंट में बदलने का लगाया आरोप

ग्रेटर नोएडा : बुधवार रात ग्रामीणों ने नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे को जाम कर दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस हत्या के आरोपियों को बचा रही है और हत्या के मामले को एक्सीडेंट बताकर पल्ला झाड़ रही है। देर रात तक ग्रामीण शव रखकर एक्सप्रेस वे को जाम कर दिया था। पुलिस के आला अधिकारी ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाने का प्रयास कर रहे थे।
मंगलवार रात ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में सेक्टर 152 स्थित जेपी अमन सोसायटी के पास दुर्घटनाग्रस्त कार के बाहर युवक का शव मिला था। मृतक की पहचान सचिन (25 ) निवासी सेक्टर 149 कुंडली बांगर नोएडा के रूप में हुई थी। परिवार का आरोप है कि सचिन देर रात अपने दोस्तों के साथ घूमने निकला था, सचिन के दोस्तों ने ही उसकी हत्या कर मामले को एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश की है। पर पुलिस का कहना है कि सचिन पेट्रोलिंग के समय गाड़ी में घायल अवस्था में मिला था। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिवार ने लगाए आरोप
सचिन की पत्नी का कहना है कि रात को 12:05 बजे सचिन का फोन आया था, उसने कहा था कि मैं अपने दोस्तों के साथ हूँ। इसके बाद रात को 2:37 पर उसके मोबाइल से किसी का फोन आया, कि सचिन का जेपी अमन सोसायटी सेक्टर 152 में एक्सीडेंट हो गया है। परिवार वाले जब मौके पर पहुंचे सचिन मृत अवस्था में मिला। सचिन के बड़े भाई गौतम का कहना है कि मौके की स्थिति को देखकर ऐसा लग रहा था कि किसी ने उसका मर्डर करने के बाद एक्सीडेंट दिखाने की कोशिश की है। गौतम ने तहरीर देकर पुलिस अधिकारियों से मांग की है कि उनकी रिपोर्ट दर्ज कर उनके भाई की हत्या का खुलासा किया जाए।

पुलिस को घायल अवस्था में मिला था सचिन
इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आज सुबह करीब 3 बजे थाना नॉलेज पार्क के पुलिसकर्मियों की पेट्रोलिंग टीम को जेपी अमन सोसायटी की सड़क पर एक दुर्घटनाग्रस्त कार दिखाई दी जिसमें युवक गंभीर अवस्था में था, जिसकी पहचान सचिन के रूप में हुई, पुलिस ने सचिन को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया,जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना नॉलेज पार्क पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा था। देर रात पोस्टमार्टम के बाद ग्रामीणों ने शव रखकर एक्सप्रेसवे को जाम कर दिया। पुलिस के आला अधिकारी ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाने की कोशिश में जुटे हुए थे।

Aashish Gupta

आशीष गुप्ता ने जागरण इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट एंड मास कम्युनिकेशन से पत्रकारिता का डिप्लोमा किया है और राजनीतिक विज्ञान में MA करने के बाद वह राष्ट्रीय सहारा, दैनिक जागरण जैसे देश के प्रमुख समाचार संस्थानों में कार्यरत रहे। 2015 में पीआर कंपनी मेक यू बिग मीडिया प्राइवेट की स्थापना करने के बाद 2021 में फ़ेडरल भारत की शुरुआत की।

Aashish Gupta

आशीष गुप्ता ने जागरण इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट एंड मास कम्युनिकेशन से पत्रकारिता का डिप्लोमा किया है और राजनीतिक विज्ञान में MA करने के बाद वह राष्ट्रीय सहारा, दैनिक जागरण जैसे देश के प्रमुख समाचार संस्थानों में कार्यरत रहे। 2015 में पीआर कंपनी मेक यू बिग मीडिया प्राइवेट की स्थापना करने के बाद 2021 में फ़ेडरल भारत की शुरुआत की।

Recent Posts

रिटायर्ड मेजर जनरल को डिजिटल अरेस्ट कर 37.68 लाख की ठगी

नोएडा न्यूज : नोएडा  में साइबर जालसाजों ने सेवानिवृत्त मेजर जनरल के साथ 37.68 लाख रुपये… Read More

12 hours ago

सलारपुर में नोएडा प्राधिकरण ने अवैध कब्जे से हटाया अतिक्रमण, छह करोड़ की जमीन कराई कब्ज़ा मुक्त

नोएडा : नोएडा प्राधिकरण की टीम ने सलारपुर में करीब छह करोड़ की जमीन से… Read More

14 hours ago

IPL Play Off : प्लेऑफ की दो टीमें तय, बाकी दो स्थानों के लिए पांच टीमों के बीच जंग जारी

IPL Play Off : दिल्ली कैपिटल्स की जीत से राजस्थान को फायदा हुआ है। साथ… Read More

14 hours ago

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में जल्द सुधरेगी परिवहन व्यवस्था, प्राधिकरण को नेफोवा ने सुझाया ये बस रुट

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में जल्द बस सेवा शुरू होने की आस… Read More

1 day ago