बॉलीवुड मसाला

MC Stan : करणी सेना ने बिग बॉस विनर का लाइव कॉन्सर्ट कराया रद्द , दुम दबाकर भागा रैपर, देखें वीडियो

नोएडा। शुक्रवार को ‘बिग बॉस 16’ के विनर एमसी स्टेन के लाइव कॉन्सर्ट को हिंदू संगठन के विरोध के बाद बीच में ही रोक दिया गया। खबरों से पता चला है की MC Stan के इंदौर में चल रहे लाइव कॉन्सर्ट को करणी सेना ने रद्द कराकर उनके साथ हाथापाई कर उन्हें वहा से भगा दिया। दल के लोगों ने रैपर को शो बंद करने की धमकी दी। इस मामले को लेकर MC Stan के फेन्स प्रशासन की विफलता पर सवाल उठा रहे है। लोगों का कहना है जब इतने बड़े सेलिब्रिटी सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का क्या हाल हो सकता है।

अश्लील गाने गा रहे थे MC Stan
एमसी स्टेन इंदौर के एक होटल में लाइव शो कर रहे थे। वही करणी सेना के कुछ सदस्यों ने कार्यक्रम का विरोध करना शुरू कर दिया, क्योंकि उन्हें स्टेन के गीतों के कुछ बोल आपत्तिजनक लगे। करणी सेना के जिलाध्यक्ष अनुराग प्रताप सिंह राघव ने कहा कि हंगामे के बाद स्टेन ने कड़ी भाषा का इस्तेमाल किया और युवा दर्शकों के सामने अश्लील बोल वाले गाने गा रहे थे। इसीलिए उनका विरोध किया गया।

लोग सोशल मीडिया पर दिखा रहे है गुस्सा
एमसी स्टेन के फेन्स सोशल मीडिया पर नाराजगी जता रहे है। लोगों का कहना है ऐसे ही कोई किसी को भी धमकी नहीं दे सकता और पुलिस प्रशासन उनकी रक्षा करने में सक्षम नहीं थे क्या भारत में कलाकारों के लिए कोई सम्मान नहीं है। इसी बीच कॉन्सर्ट के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें बजरंग दल के सदस्य रैपर को धमकाते नजर आ रहे हैं।

पुलिस ने किया मामला दर्ज
पुलिस ने करणी सेना के सदस्यों के खिलाफ अवैध तरीके से प्रवेश करने, संपत्ति को नुकसान पहुंचाने जैसे अपराधों के लिए मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close