crimeग्रेटर नोएडानोएडानोएडा वेस्टब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराज्यलखनऊ

नोएडा की बहुमंजिला इमारतें बनी सुसाइड प्वाइंट: सेक्टर 74 की सुपरटेक केपटाउन में लिफ्ट आपरेटर ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान

नोएडा (फेडरल भारत न्यूज): सेक्टर 113 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-74 की सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में लिफ्ट आपरेटर ने बिल्डिंग की सबसे ऊपरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

सुसाइड प्वाइंट बनी इमारतें
हजारों की संख्या में बहुमंजिला इमारतों की वजह से नोएडा को उत्तर प्रदेश के शो-विंडो कहा जाता है। चमचमाती दुनिया की एक दूसरी हकीकत भी है। जहां गगनचुंबी इमारतें लोगों के लिए सुसाइड प्वाइंट बन गए हैं। ताजा घटना सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में हुई, जहां एक लिफ्ट आपरेटर ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

संभल का रहना वाला था युवक
मृतक की पहचान अभिषेक (21 वर्ष) पुत्र रतिराम के रूप में की गई है। वह उत्तर प्रदेश के संभल का रहने वाला था और वर्तमान में सेक्टर 68 के गढ़ी चौखंडी में रहता था। वह सोसाइटी की लिफ्ट की मरम्मत के साथ उसे आपरेट करने का भी काम करता था। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। शव को औपचारिकताएं पूरी करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Mukesh Pandit

Tags

Related Articles

Back to top button
Close