उत्तर प्रदेशगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नोएडानोएडाब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराज्यलखनऊ

विवादित बोल, उप्र सरकार के मंत्री निषाद ने कहा, राहुल गांधी आतंकवादियों के साथ खड़े हो सकते हैं, जानिये क्या कहा

मेरठ : निषाद पार्टी प्रमुख एवं उप्र सरकार में मत्स्य मंत्री डा. संजय निषाद ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के शीर्ष नेता राहुल गांधी को लेकर घोर विवादित बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि राहुल विदेश में जाकर देश की छवि को खराब कर रहे हैं और राहुल आतंकवादियों के साथ भी खड़े हो सकते हैं।
राहुल भारत विरोधियों के साथ भी खड़े हो सकते हैं
मेरठ दौरे पर पहुंचे प्रदेश के मंत्री डॉ संजय निषाद ने राहुल गांधी पर यह टिप्पणी उस वक्त की, जब कलेक्ट्रेट विकास भवन में बैठक से पहले पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। एक पत्रकार ने उनसे सवाल किया कि अमेरिका के अपने दौरे के दौरान राहुल गांधी भारत विरोधी इल्हान उमर के साथ खड़े नजर आ रहे हैं, इस पर तेवर दिखाते हुए संजय निषाद बोले, राहुल किसी के भी साथ खड़े हो सकते हैं, इतना ही नहीं वह भारत विरोधी और आतंकवादियों के साथ भी खड़े हो सकते हैं।
राहुल गांधी पर लगाया वंछितों की उपेक्षा का आरोप
निषाद पार्टी प्रमुख ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर वंछितों और पिछड़ों की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस व सपा कभी भी समाज के निचले पायदान पर खड़े लोगों के साथ खड़ी नहीं रही है। उन्होंने राहुल का उपहास उड़ाते हुए कहा कि उनके बयानों को भारत में कोई भी गंभीरता से नहीं लेता है
मोदी और योगी की ताऱीफ की
प्रदेश सरकार के मंत्री डॉ संजय निषाद ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की और कहा कि मत्स्य पालन विकास के लिए 67 वर्षों में कांग्रेस की सरकार ने महज सड़सठ सौ करोड़ रुपये दिए जबकि केंद्र की मोदी सरकार ने 41,500 करोड़ रुपये की राशि आवंटित की है। उन्होंने कहा कि समाज के सभी वर्गों का तेजी से विकास हो रहा है।
कौन है इल्हान उमर
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे में अमेरिकी कांग्रेस की सदस्य इल्हान उमर से मुलाकात की। वो मिनिसोटा से डेमोक्रेटिक पार्टी की सांसद हैं। वह बीते कुछ समय से भारत-कनाडा के बीच चल रही खींचतान के दौरान अपनी टिप्पणियों को लेकर चर्चाओं में आई थीं। इल्हान उमर वही नेता थी जिन्होंने खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के मामले में भारत की कथित भूमिका की जांच को लेकर कनाडा का साथ देने की बात कही थी।

Mukesh Pandit

Tags

Related Articles

Back to top button
Close