crimeगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नोएडानोएडा वेस्टब्रेकिंग न्यूज़राज्यलखनऊ

शादी के दबाव से परेशान युवती ने रचा था अपने अपहरण का नाटक, पुलिस ने चार घंटे में दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से बरामद किया

नोएडा (फेडरल भारत न्यूज): सेक्टर 113 थाने की पुलिस ने महज चार घंटे के भीतर की युवती के कथित अपहरण की घटना से पर्दा हटा दिया। शादी के दबाव से तंग आकर युवती ने स्वयं ही अपने अपहरण की झूठी सूचना दी और गायब हो गई। पुलिस ने उसे नई दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से सकुशल बरामद कर लिया।
चार घंटे के भीतर ही सकुशल बरामद
सेक्टर 113 थाने के अंतर्गत शुक्रवार की सुबह पर्थला गोल चक्कर से होशियारपुर के लिए ऑटो में सवार होकर निकली युवती के अपहरण की घटना से पुलिस चक्कर घिन्न बन गई। लेकिन चार घंटे के भीतर की पुलिस ने अनामिका नामक इस युवती को दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से सकुशल बरामद करके मीडिया के सामने पेश किया।
अभी शादी नहीं करना चाहती थी युवती
युवती अनामिका ने पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में बताया कि उसकी कोई अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि वह परिवार और रिश्तेदारों के शादी के लिए दबाव डालने से परेशान हो गई थी। इससे तंग आकर अनामिका ने पूरा नाटक रचा। एक अस्पताल में नौकरी करने वाली अनामिका ने बताया कि वह फिलहाल शादी नहीं करना चाहती और अपने करियर पर फोकस रखना चाहती है। सुबह अस्पताल के लिए उसके भाई प्रकाश यादव ने उसे पर्थला गोलचक्कर से ऑटो में बैठाया। उसने आगे जाकर ऑटो बदला और फिर ड़ीटीसी की बस पकड़कर दिल्ली पहुंच गई। उसके बाद से डीटीसी बस का पास भी मिला है।
पुलिस को पता था अपहरण नहीं, नाटक है
डीसीपी, नोएडा रामबदन सिंह ने सेक्टर 113 थाने में मीडिया के समक्ष कथित तौर पर अपहृत युवती को पेश किया और उसी की जुबानी पूरी कहानी सुनवाई। डीसीपी ने बताया कि अपहरण की सूचना के बाद पुलिस ने युवती को मोबाइल नंबर लेकर सर्विलांस पर लगाया और फिर आइएसएमटी के जरिये ट्रैस किया। युवती की लोकेशन दिल्ली में मिली। पुलिस के पूरी कहानी उसी दौरान समझ आ गई है कि अपरहण की यह घटना पूरी तरह मनगढ़ंत हैं। फिर टीमें भेजकर युवती को सकुशल बरामद कर लिया गया।

Mukesh Pandit

Tags

Related Articles

Back to top button
Close