उत्तर प्रदेशगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नोएडा

जीतो(JITO) प्रोफेशनल फोरम ने किया जेपीएफ गोल्फ कप का आयोजन, 120 से अधिक खिलाड़ियों ने लिया भाग

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा के जेपी गोल्फ कोर्स में दो दिवसीय जेपीएफ गोल्फ कप का आयोजन किया गया। यह आयोजन जीतो(JITO) प्रोफेशनल फोरम ने जीतो नार्थ जोन व जीतो स्पोर्ट्स के साथ मिलकर किया था। 120 से अधिक खिलाड़ियों ने भाग लिया। जिसमें कई नामी लोग उपस्थित थे।
जेपीएफ के विजेता को गोल्फ कप ट्राफी प्रदान की गयी। टूर्नामेंट के साथ-साथ गोल्फ क्लिनिक भी आयोजित किया गया था। इसके अलावा, टूर्नामेंट में अन्य गतिविधियों जैसे खाने-पीने की सेवाएं, सामाजिक नेटवर्किंग और पुरस्कार वितरित किए गए।

गोल्फ कोर्स के संचालक हर्ष सुराना ने कहा, “हमें गोल्फरों के लिए ऐसे टूर्नामेंट को आयोजित करने में बहुत खुशी होती है जो विभिन्न कौशल स्तर वाले लोगों के लिए सुविधाजनक होते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि आने वाले वर्षों में भी हम ऐसे ही टूर्नामेंटों को आयोजित करते रहेंगे। आने वाले वर्षों में भी हम ऐसे ही टूर्नामेंटों को आयोजित करते रहेंगे।” हर्ष सुराणा ने कहा कि जीतो प्रोफेशनल फोरम का मुख्य उद्देश्य प्रोफेशनल्स को जोड़ना है।
इसमें एम्बेस्डर,व्यूरोक्रेट्स, चार्टर्ट अकाउंटेन्ट, आर्मी के प्रतिनिधि भी शामिल हुए। इसी के साथ एक वर्कशॉप आयोजित किया जाएगा, पैनल डिस्कसन के माध्यम से लोगों तक सही बातें पहुंचाने का काम किया जाएगा।

हर्ष सुराना, विक्रम जैन और बजरंग बोथरा ने कहा कि हम खुशी के साथ इस स्पोर्टिंग इवेंट के लिए संगठन करने में सफल रहे हैं। हमारे सभी खिलाड़ियों को धन्यवाद जो इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए आए थे। हमारा उद्देश्य हमेशा से ही इस स्पोर्ट को बढ़ावा देना है और हम उम्मीद करते हैं कि हम आने वाले समय में इसको और बढ़ाएंगे।
इस कार्यक्रम में विक्रम जैन जीतो स्पोर्ट्स के डायरेक्टर, मनोज मेहता, अपैक्स जनरल सेक्रेटरी, अभय श्रीमाल जीतो अपैक्स के प्रेसिडेंट, गौतम जैन, राजेश जैन मीडिया प्रभार, सोनाली जैन, रमन जैन, मनीष जैन, शैलेश जैन, विनय जैन सहित जीतो प्रोफेशनल फोरम से बड़ी संख्या में सदस्य शामिल हुए।

 

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close