ग्रेटर नोएडानोएडानोएडा वेस्टब्रेकिंग न्यूज़

मिलेगी सुविधा : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे से बादलपुर को जोड़ने वाली 60 मीटर सड़क का जल्द शुरु होगा निर्माण, सर्वे का काम पूरा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : Greater Noida west और लाइन पार के गांवों के लोगों की सुविधा को देखते हुए ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसव से जुड़ने वाली 60 मीटर सड़क के निर्माण की प्रक्रिया शुरू हो गई है। बुधवार को किसान सभा ने ग्रेनो प्राधिकरण के अधिकारियों को बुलाकर मौके पर सर्वे कराया।
किसान सभा के जिला महासचिव जगबीर नंबरदार ने प्राधिकरण के अधिकारियों के सम्मुख सुझाव भी रखा कि सादोपुर और बादलपुर गांव की जमीन 15 वर्ष पूर्व प्राधिकरण ने खरीदी हुई है। यदि यह सड़क अच्छेजा गांव के बजाय इन दोनों गांव के रकबो से होकर निकले जो कि प्राधिकरण की अपनी जमीन है तो सड़क का निर्माण जल्द होगा और प्राधिकरण को किसानों के विरोध का सामना भी नहीं करना पड़ेगा।

जल्द से जल्द शुरू हो सड़क का निर्माण

जगबीर नंबरदार ने कहा कि प्राधिकरण की मंशा यदि इस क्षेत्र के जनमानस को यातायात सुलभ कराने की है तो वह धरातल पर कार्य कर जल्द से जल्द सड़क निर्माण कार्य शुरू करें। जितनी देरी इस सड़क के निर्माण होगी ग्रेनो प्राधिकरण के सम्मुख उतनी ही अड़चनें बढ़ती रहेंगी।

सुगम यातायात उपलब्ध कराना प्राधिकरण का दायित्व

किसान सभा के जिला अध्यक्ष डॉ रुपेश वर्मा ने कहा कि सुगम यातायात उपलब्ध कराना प्राधिकरण का दायित्व है। हम उम्मीद करते हैं कि प्राधिकरण जनता की इस समस्या को गंभीरता से लेकर इस सड़क के साथ-साथ तिलपता बाईपास व बोडाकी होते हुए जीटी रोड को जोड़ने वाली सड़क का कार्य भी जल्द से जल्द पूरा करेगा। साथ में थे रोहित मत्ते गुर्जर, सुरेंद्र पंडित, रोहताश बैसोया, अरुण बैसोया, पप्पू प्रधान, महाराज सिंह नागर, अजय प्रधान,ओमकार नागर आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

Mukesh Pandit

Tags

Related Articles

Back to top button
Close