बॉलीवुड मसाला

Urfi Javed: इस बार उर्फी जावेद ने आउटफिट के लिए किया फलों का इस्तमाल, भूख लगने पर खाई खुद की ड्रेस

नोएडा। Urfi Javed को अतरंगी आउटफिट में कोई भी नहीं हरा सकता। वो हर दिन कोई न कोई नयी ड्रेस बनाकर लोगों को चौंकाती रहती है। इस बार Urfi Javed ने आउटफिट बनाने के लिए फलों का इस्तमाल कर लोगों को सोचने पर मज़बूर कर दिया है की वह अपनी ड्रेस के बारे में सोचती कैसे है। उर्फी सोशल मीडिया पर हमेशा ट्रेंड में रहती है। इसी तरह वह एक बार फिर अपनी ड्रेस से सुर्खियों में आ गयी है।

उर्फी ने बनाई कीवी की ड्रेस
इस बार Urfi Javed ने आउटफिट बनाने के लिए कीवी फल के टुकड़े जोड़कर पहन लिए है। उर्फी ने यह ड्रेस पहन कर अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह वीडियो देख कर लोग उन्हें एक बार फिर बुरी तरह से ट्रोल करने लगे है। लोग तो अब उर्फी को पागल भी कहने लगे है। उर्फी वीडियो में ड्रेस पर लगी कीवी खाती नज़र आ रही है। इस वीडियो पर लोगों ने उन्हें बोला की तुम्हें इंस्टाग्राम से प्रतिबंध कर देना चाहिए।

पहना ब्लैक ट्रॉउज़र
उर्फी कीवी के ड्रेस के साथ ब्लैक ट्रॉउज़र पहने नज़र आई है। इससे पहले भी उर्फी ने दिल की आकार की ड्रेस पहनी थी। उस ऑउटफिट में उर्फी घूमती नज़र आई जिस वजह से वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गयी। उस वीडियो के कमेंट में लोगों ने उर्फी को बहुत ट्रोल किया और बोला तुम हमारे समाज को गन्दा कर रही हो।

 

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close