बॉलीवुड मसाला

Rakhi Sawant : राखी ने सलमान के लिए मांगी माफ़ी, बोली भाई को कुछ मत करना

पैपराजी से बात करते हुए Rakhi sawant ने किया Salman khan को सपोर्ट, बिश्नोई गैंग से की रिक्वेस्ट

नोएडा। हाल ही में पैपराजी से बात करते हुए Rakhi sawant, Salman khan को पूरी तरह से सपोर्ट करती नज़र आई। खबरों से पता चला है की सलमान खान को नामी बदमाश गैंग लॉरेंस बिश्नोई से आए दिन धमकियां मिल रही हैं जिस वजह से Rakhi sawant Salman khan के लिए डर गयी है। Rakhi sawant ने Salman khan के लिए मीडिया के सामने बिश्नोई गैंग से माफ़ी मांगी।

अच्छा रहा है Rakhi sawant और Salman khan का रिस्ता
बॉलीवुड अभिनेत्री Rakhi sawant और अभिनेता Salman khan का रिस्ता हमेशा से बहुत अच्छा रहा है। दोनों एक दुसरे को हमेशा से सपोर्ट करते आए है। इसी तरह Salman khan को धमकी मिलने के बाद Rakhi sawant, Salman के लिए बिश्नोई गैंग से माफ़ी मांगती नज़र आ रही है।
राखी मीडिया के सामने बोल रही है की salman बहुत अच्छे है। उन्हें कुछ हो गया तो ये इंडस्ट्री बर्बाद हो जाएगी। वह यह भी बोल रही है की Salman khan ने किसी का कुछ नहीं बिगाड़ा तो आप लोग इनके पीछे क्यों पड़े हुए हो। salman Bhai को कुछ मत करना में उनके लिए आप सभी से माफ़ी मांगती हु।

मेरे भाई पर बुरी नज़र मत रखो
Rakhi sawant ने पैपराजी से बात करते हुए कहा Salman khan बहुत अच्छे इंसान है कोई उन्हें मारने के बारे में सोच भी कैसे सकता है। वह बोली मेरे भाई पर बुरी नज़र मत रखो। Rakhi sawant ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है वीडियो में वह बिश्नोई गैंग से Salman khan को कुछ न करने के लिए अनुरोध कर रही है। Rakhi sawant का कहना है में मेरे भाई के साथ हूँ कोई उन्हें कुछ नहीं कर सकता।

बहुत नेक इंसान है Salman भाई
Rakhi sawant ने लॉरेंस बिश्नोई के दिए इंटरव्यू पर कमेंट किया की आप लोग मेरे भाई के पीछे क्यों पड़े हो उन्होंने आप लोगों का क्या बिगाड़ा है। उन्हें कुछ मत करना salman बहुत नेक इंसान है।

बिश्नोई गैंग ने क्यों दी सलमान को धमकी
बिश्नोई ने एक इंटरव्यू में Salman khan को काला हिरण मामले के लिए माफ़ी मांगने के लिए कहा। उन्होंने बोला Salman बहुत घमंडी है उन्हें हमारे बीकानेर के मंदिर जाकर माफ़ी मांगनी होगी। अगर salman माफ़ी नहीं मांगते है तो उनका हाल भी सिद्धू मूसे वाला की तरह होगा।

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close