बॉलीवुड मसाला

Ravi Kishan: रवि किशन ने किया कास्टिंग काउच पर चौंकाने वाला खुलासा, बोले कॉफी पर बुलाकर किया…..

नोएडा : Ravi Kishan, भोजपुरी, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम कर चुके है। Ravi Kishan ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी एक्टिंग, संघर्ष के शुरुआती दिनों और एक कास्टिंग काउच के बारे में जानकारी दी और बताया की मुझे फिल्मों में काम करने का मौका देने के लिए एक ऑफर मिला था। Ravi Kishan ने बताया शोबिज में ऐसी घटनाएं होना आम बात थी। पर में भाग्यशाली था जो वहां से बच निकला।

‘आप की अदालत’ में किया बड़ा खुलासा
Ravi Kishan, ने रजत शर्मा के शो ‘आप की अदालत’ में बताया की मेरे साथ जो हुआ वो इंडस्ट्री में लोगों के साथ होना आम बात है। पर में समझ गया था क्या होने वाला है तो में वहां से बच निकला। मुझे हमेशा से शिकाया गया है की अपने काम को ईमानदारी से करना चाहिए और में किसी तरह का शॉर्टकट नहीं अपनाना चाहता था। मुझे मेरे अंदर के टैलेंट का पता है और मुझे अपने ऊपर भरोसा है।

रात को बुलाया कॉफी पर
Ravi Kishan, ने बताया की मेरे साथ जो होने वाला था ऐसा इंडस्ट्री में लोगों के साथ होना बहुत मामूली बात मानी जाती है। उन्होंने बोला में उनका अब नाम नहीं लूंगा क्योंकि आज वह इंडस्ट्री की बहुत बड़ी हस्ती बन गई है। उन्होंने मुझे कहा था ‘कॉफी पीने रात में आ जाओ’ मेने सोचा कॉफी दिन में पी जाती है और में उनके इरादे समझ गया और वहां से बच गया।

 

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close