बॉलीवुड मसाला

Lock Upp 2: इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन की हुई शो में एंट्री, कंगना रनोट से पंगा लेगी ये एक्ट्रेस

नोएडा : कंगना रनौत का नया रियलिटी शो Lock Upp 2 काफी सुर्खियां बटोर रहा है। शो के पहले सीज़न को जनता ने बहुत पसंद किया था, अब लोग नए सीज़न के लिए बहुत उत्साहित है। शो के पहले सीज़न में, मुनव्वर फ़ारूक़ी, अंजलि अरोरा, शीजान खान और कई अन्य प्रतियोगियों ने खूब चर्चा बटोरी थी। इसीलिए शो के मेकर्स शो के दूसरे सीजन को बेहतर बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा
Lock Upp 2 से मेकर्स ऐसे कंटेस्टेंट की तलाश कर रहे हैं जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करें। अभी तक कई लोगों को संभावित कंटेस्टेंट के तौर पर चुना जा चुका है। हाल ही में संभावित कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में एक और सेलिब्रिटी का नाम जुड़ गया है। यह एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी विवाद पैदा करने के लिए जानी जाती है और इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से भी जानी जाती है।

#kanganaranaut #lockup2 #lockup2premierdate #locku2contestant #kanganaranautshaow #lockupseason2

ये एक्ट्रेस नज़र आएंगी शो में
Lock Upp 2 के प्रतियोगियों में Rakhi Sawant भी शामिल होंगी, और वह कंगना रनौत के शो में दिखाई देंगी। Rakhi Sawant विवादों में रहती हैं। इसीलिए Rakhi Sawant को शो के लिए चुना गया है। खबरों से पता चला है की Rakhi Sawant ने इस बारे में बात करते हुए कहा की अगर मेकर्स मुझे शो में देखना चाहते है तो मैं शो में जरूर जाउंगी।

किस चैनल पर आएगा Lock Upp 2
Lock Upp 2 का प्रसारण टीवी और ओटीटी दोनों पर किया जाएगा। कंगना रनौत शो की होस्ट होंगी, और शो में शिव ठाकरे, करण पटेल, दिव्या अग्रवाल, असीम रियाज़, उमर रियाज़, राखी सावंत, उर्फी जावेद, अली गोनी और पारस छाबड़ा नज़र आएंगे हैं। खबरों से पता चला है की शो एमटीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close