नोएडा

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला कांस्टेबल ने मारा कंगना को थप्पड़, हिरासत में ली गई कांस्टेबल कुलविंदर

हिमाचल में मंडी से नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने की खबर सामने आई है। उनके साथ ये घटना चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई है। वह जब सिक्योरिटी चेकइन पर थीं तो CISF की कर्मी ने उन्हें थप्पड़ मारा। CISF की जवान को हिरासत में लिया गया है। कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया था कि वो संसद जा रही हैं।

हिरासत में ली गई कांस्टेबल कुलविंदर
बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला गार्ड ने थप्पड़ मारा है। बताया जा रहा है कि कंगना द्वारा किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयान से कुलविंदर कौर आहत थी इसीलिए उसने बीजेपी सांसद को थप्पड़ मारा दिया। एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए सख्त एक्शन लेने की मांग की हैं। बता दें कि अभी कमांडेंट के कमरे में ही कुलविंदर कौर को बिठाया हुआ है।

बीजेपी सांसद को क्यों मारा थप्पड़
घटना दोपहर करीब 3 बजकर 30 मिनट पर हुई थी। कंगना को चंडीगढ़ से दिल्ली जाना था तभी सिक्योरिटी चेक के दौरान CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने इस हरकत को अंजाम दिया। दावा है कि सीआईएसएफ गार्ड कंगना रनौत के किसान आंदोलन के खिलाफ बात करने को लेकर नाराज थी। कंगना के साथ चल रहे मयंक मधुर ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। इसके बाद कंगना की ओर से पुलिस में शिकायत दी गई। वो फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो गईं हैं।

किसान आंदोलन के खिलाफ कंगना ने किए थे ट्विट
कंगना ने मामले की शिकायत कर महिला जवान को नौकरी से हटाने और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। गौरतलब है कि 2020 में शुरू हुआ किसान आंदोलन करीब डेढ़ सालों तक चला था। इसके तहत बड़ी संख्या में किसानों ने दिल्ली की सीमाओं पर धरना दिया था। गाजीपुर, टिकरी बॉर्डर समेत कई जगहों पर चक्का जाम था।

संसद जाने से पहले इंस्टा पर शेयर की फोटो
कंगना रनौत आज दिल्ली के लिए रवाना हो गई थी। इसी दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट से थप्पड़ मारने की खबर आई है। कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया था कि वो संसद जा रही हैं। उन्होंने अपनी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

एयरपोर्ट से चुपचाप निकल गई कंगना रनौत
मामले के बाद कंगना रनौत को एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा गया. इस दौरान पैपराजी ने उनसे काफी पूछने की कोशिश की कि आखिरकार उनके साथ क्या हुआ था, लेकिन एक्ट्रेस ने कोई रिएक्शन नहीं दिया और चुपचाप एयरपोर्ट से निकल गईं.

admin_federal

Tags

Related Articles

Back to top button
Close