उत्तर प्रदेशगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नोएडानोएडानोएडा वेस्ट

ग्रेनो वेस्ट की सोसाइटी के पास स्ट्रीट डॉग को लाठियों से पीटकर मार डाला, डॉग मदर ने की पुलिस में शिकायत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट (फेडरल भारत नेटवर्क) : स्ट्रीट डॉग के काटने से खुंदक खाए ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसाइटी के कुछ लोगों ने पीट-पीटकर कुत्ते को मार डाला। इस संबंध में द डॉग मदर के नाम से चर्चित कावेरी राणा ने पुलिस से इसकी शिकायत की है और कुत्ते की हत्या का आरोप लगाया है। उधर, कुछ लोगों ने कहा है कि मारा गया कुत्ता अनेक लोगों को शिकार बना चुका था।
क्यों मारा कुत्ते को
कुत्ते को पीट-पीटकर मारे जाने की यह घटना गौर अतुल्यम हाउसिंग सोसाइटी की है। इसकी सोशल मीडिया एक्स पर वीडियो भी वायरल है, जिसमें लोग लाठियों से कुत्ते को पीटते नजर आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह कुत्ता कई लोगों को काटकर जख्मी कर चुका है। लोग इससे काफी परेशान थे और आखिर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस तरह कुत्ते को मारे जाने की घटना पर क्रोधित हैं। उनका कहना कि इन तथाकथित पढ़े-लिखे लोगों को किसने यह हक दिया कि वह किसी बेजुबान की जान ले लें। एक यूजर सुधीर कुमार ने कहा कि जितना अधिकार इस पृथ्वी पर एक इंसान का है, उतना ही अधिकार जीवों को भी है।
कावेरी राणा ने दर्ज कराई शिकायत
इस संबंध में डॉग मदर के नाम से चर्चित कावेरी राणा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसे मर्डर करार देते हुए उन्होंने संबंधित लोगों के खिलाफ कारवार्ई की मांग की है। कावेरी राणा के अनुसार आरोपितों ने पीट-पीटकर हत्या करने के बाद कुत्ते की बॉडी एक बोरी में बंद करके सुपरटेक की हाऊसिंग सोसाइटी के समीप नाले में फेंक दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। किसी के खिलाफ भी अब तक कोई कारवाई नहीं की गई है।

Mukesh Pandit

Tags

Related Articles

Back to top button
Close