नोएडाबॉलीवुड मसाला

कियारा-सिद्धार्थ ने लिये सात फेरे, पहली तस्वीर की सोशल मीडिया पर शेयर

नोएडा : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए है। दोनों के लव स्टोरी 'शेरशाह' से शुरू हुई थी। दोनों ने शादी की पहली तस्वीर भी शेयर करदी है।

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding Updates: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की लव स्टोरी फिल्म ‘शेरशाह’ से शुरू हुई थी। 7 फरवरी को दोनों शादी के बंधन में बंध कर पति-पत्नी बन चुके हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में रॉयल वेडिंग की है। दोनों ने शादी में करीबी रिश्तेदार और दोस्तों को ही आमंत्रित किया था। दोनों की शादी के बाद सभी फेन्स कियारा-सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरों का इन्तजार कर रहे थे। कियारा-सिद्धार्थ ने अपनी शादी की फोटो सॉइल मीडिया पर शेयर करके लोगों का इन्तजार ख़तम कर दिया। सभी ने दोनों को शादी की बधाईयां दी।

कियारा-सिद्धार्थ का आउटफिट था कुछ ख़ास

कियारा-सिद्धार्थ ने सिल्वर कलर के मैचिंग आउटफिट में शादी की है। कियारा ने मनीष मल्होत्रा को चुना अपनी शादी की आउटफिट के लिये। सूचना के मुताबिक कियारा का वेडिंग आउटफिट 6 करोड़ का है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपना वेडिंग आउटफिट मनीष मल्होत्रा से ही लिया है। सिद्धार्थ के वेडिंग आउटफिट का प्राइज 3 करोड़ है। दोनों ने मैचिंग आउटफिट चुने थे शादी के लिये।

 

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close