बॉलीवुड मसाला

भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ‘लिसा हेडन’ की सुंदरता का राज जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान, पढ़े क्या करती है सुन्दर रहने के लिए

नोएडा: भारतीय एक्ट्रेस लिसा हेडन (Lisa Haydon) को बॉलीवुड में फिल्म आयशा से पहचान मिली, और रानी में एक्टिंग के बाद लिसा हेडन ने बॉलीवुड में अपना नाम प्रसिद्द कर लिया। उन्होंने फिल्म क्वीन में काम करके अच्छी पहचान हासिल की। Lisa Haydon ने एक फैशन मॉडल के रूप में भी नाम कमाया है। अभिनेत्री ने (हाउसफुल-3 और ऐ दिल है मुश्किल) जैसी फिल्मो में काम किया है।

फ़िल्मी लाइफ
लिसा हेडन ने 18 वर्ष की आयु में अपना फ़िल्मी करियर शुरू कर दिया था। 2014 में अभिनेत्री ने कंगना रनौत के साथ क्वीन में काम किया था। इसी फिल्म से उनके एक्टिंग करियर में बहुत बड़ा मोड़ आया था। लिसा हेडन अपनी सुंदरता और एक्टिंग से जानी जाती है। लिसा हेडन अपनी आपको सुन्दर रखने के लिए बहुत से प्रयास करती है। वह अपने आप को बाहर के और तले खाने से दूर रखती है। और डेली एक्सरसाइज भी करती है।उनकी सुंदरता का राज उनके एक्सरसाइज करने के तरीके में छुपा हुआ है। वह अपने आपको को फ्रेश रखने के लिए योगा भी करती है। वह आपने खाने का ख़ास ध्यान रखती है।

 

 

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close