बॉलीवुड मसाला

Big Boss 16 का विनर बना यह कंटेस्टेंट, आखिरी वक्त में पलट गया गेम

नोएडा: आज रात (12 फरवरी) बिग बॉस (Big Boss16) का फिनाले टेलीकास्ट होगा। पर फिनाले से पहले ही बिग बॉस 16 के विनर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Big Boss 16 Winner Name: बिग बॉस 16 का फिनाले आज रात सात बजे टेलीकास्ट होगा। पर बिग बॉस 16 के फिनाले से पहले सोशल मीडिया पर Big Boss 16 winner के विनर का नाम वायरल होने लगा है। बिग बॉस ने फिनाले के लिए तैयारियां कर ली है। पर अचानक सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 के फिनाले से पहले ही विनर की फोटो वायरल होने लगी। सोशल मीडिया पर यह फोटो बहुत वायरल हो रही है। वायरल फोटो में सलमान खान विनर का हाथ उठाते दिखाई दे रहे है। पर सलमान खान ने फिनाले से पहले किसको विनर बना दिया?

कौन बना Big Boss-16 का विनर
वायरल फोटो में सलमान खान प्रियंका चाहर (priyanka cahar) और शिव ठाकरे (shiv thakre) के साथ दिखाई दे रहे हैं। जिस तरह हर सीजन में सलमान खान कंटेस्टेंट का हाथ उठाकर विनर की घोषणा करते है। फोटो में उसी तरह सलमान खान प्रियंका चाहर (priyanka cahar) और शिव ठाकरे (shiv thakre) के साथ दिखाई दे रहे हैं। फोटो में सलमान खान प्रियंका चाहर का हाथ उठाते नजर आ रहे हैं। पर क्या? प्रियंका चाहर सच में Big Boss-16 की विनर बन चुकी हैं। क्या है वायरल फोटो का सच। अगर फोटो को ध्यान से दखे तो फोटो एडिटेड लग रही है किसी ने फोटो एडिट करके सोशल मीडिया पर अपलोड करदी है। सलमान खान Big Boss-16 के विनर की घोषणा आज रात के फिनाले में करेंगे।

 

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close