बॉलीवुड मसाला

Big Boss-16 फिनाले के बाद कंटेस्टेंट ने की फरा खान के घर पार्टी, जानें किस तरह किया सेलिब्रेट?

नोएडा, Frah Khan Party for Big Boss-16: बिग बॉस-16 फिनाले के बाद सभी कंटेस्टेंट बॉलीवुड डायरेक्टर Frah Khan के घर पार्टी के लिए पहुंचे। Frah Khan ने अपने घर पर टीवी एक्ट्रेस और सेलेब्स को आमंत्रित किया। सभी सेलेब्स ग्लैमर लुक में पार्टी इंजॉय करने पहुंचे।

Big Boss-16 के छोटे और पॉपुलर कंटेस्टेंट (Abdu Rozik) पार्टी में ब्लैक ऑउटफिर में नज़र आए। (Abdu Rozik) ने कार के रूफ टॉप से मीडिया को पोज़ दिया। मीडिया को पोज़ देते हुए ब्लैक ऑउटफिर में (Abdu Rozik) क्यूट लग रहे थे। फेन्स ने कहा कितने क्यूट है (Abdu Rozik)

 

Big Boss-16 की टॉप 3 कंटेस्टेंट (priyanka cahar) पिंक ड्रेस में जलवे दिखाती नज़र आई। भले ही Big Boss-16 (priyanka cahar) जीत नहीं पायी पर घर से निकलने के बाद उन्हें एक के बाद एक प्रोजेक्ट मिल रहे है। खबरों के मुताबिक उन्हें शाहरुख़ खान के साथ मूवी करने का मौका मिला है। सभी ने उन्हें फ्यूचर के लिए बधाई दी।                                           

पार्टी में Shiv Thakre , shalin Bhanot, chunky pande, Big Boss-7 विनर gauhar Khan जैसे बहुत से एक्ट्रेस पहुंचे। Frah Khan Party photos सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। Big Boss-16 के सारे कंटेस्टेंट साथ में पार्टी में मस्ती करते नज़र आए।

 

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close