बॉलीवुड मसाला

Rakhi sawant ने मांगी सौतन Sherlyn Chopra से माफ़ी, हाथ जोड़कर बोली मुझे माफ़ कर दो

नोएडा, rakhi sawant news: राखी सावंत और पति आदिल खान दुर्रानी के बारे में तो सभी जानते है। दोनों ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शादी का ऐलान किया था। पर अब इन दोनों की शादी शुदा जिंदगी में नया मोड़ आ गया है। rakhi sawant ने पति adil khan के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिस में शिकायत की है कि adil khan ने उन्हें जान से मारने कि कोशिश कि है। उनके गहने और पैसे चुरा कर भाग गए है और उनके किसी Sherlyn Chopra नाम कि लड़की के साथ अवैध सम्बन्ध भी है।

 

 

हाल ही में आदिल खान को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। rakhi sawant ने फैसला लिया है कि वह पति adil khan के खिलाफ कोर्ट में केस लड़ेंगी और उन्हें सजा दिलवा कर रहेंगी। rakhi sawant ने मीडिया में सबके सामने कहा है कि वो अपने पति adil khan और सौतन Sherlyn Chopra के खिलाफ केस लड़ेंगी।

पर अब rakhi sawant और Sherlyn Chopra दोनों साथ में आदिल को सजा दिलाएंगी। Sherlyn Chopra का कहना है आदिल ने उन्हें भी धोखा दिया है।Sherlyn Chopra कि सच्चाई जानकार राखी ने सब के सामने Sherlyn Chopra से माफ़ी मांगी और कहा तुम गलत नहीं हो गलत वो आदमी है जिसने हम दोनों को धोखा दिया है।

राखी सावंत ने Sherlyn Chopra का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया और कहा अब मुझे तुमसे कोई नाराजगी नहीं है। मुझे उस आदमी को सजा देनी है जिसने हम दोनों के साथ गलत किया।

 

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close