बॉलीवुड मसाला

Rakhi sawant पहुंची अपने ससुराल, बोली Adil ने मार दिया मेरी माँ को

नोएडा : Rakhi sawant पति adil khan के मैसूर वाले घर पहुंच गयी है।वहाँ Rakhi sawant ने पड़ोसियों को बताया कि उसकी वजह से उसकी मां की मौत हुई है।
Rakhi sawant के पति adil khan हिरासत में हैं। राखी ने आदिल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। अब राखी अपने पति के घर मैसूर घूमने गयी हैं। Rakhi ने आदिल के पड़ोसियों को बताया है कि आदिल की वजह से ही उसकी मां की मौत हुई है।

राखी के पति आदिल का परिवार मैसूर में रहता है। राखी जब ससुराल पहुंची तो घर पर ताला लगा हुआ था। राखी ने बताया उसके ससुराल वालों ने उन्हें फ़ोन पर बहुत कुछ उल्टा सीधा बोला था पर जब मैं यहाँ उनसे बात करने आयी हूँ तो वो लोग भाग गए है। राखी के सास-ससुर उसकी शादी से खुश नहीं हैं। उन्हें पता था कि Rakhi sawant उनसे मिलने आ रही है। इसलिए पहले ही वह लोग भाग गए।

राखी घर पर ताला लगा होने की वजह से पीछे के हिस्से से घर में जाती है। आदिल के घर पर किरायदार मिलते है। वह उन्हें अपने बारे में बताती है और आदिल के कारनामों के बारे में भी बताती है।

Rakhi sawant आदिल के घर के आसपास के लोगों से भी मिलती हैं। वह महिलाओं से बात करती है और कहती है, ‘मैंने आदिल से शादी की। मैंने इस्लाम कुबूल किया, लेकिन आदिल ने एक लड़की का रेप किया और मुंबई में भी एक लड़की से अफेयर किया। फिर वह मेरे पैसे लेकर भाग गया। मेरी माँ की मौत आदिल की वजह से हो गई।

 

 

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close