ब्रेकिंग न्यूज़

श्रद्धांजलि : पुलिस परिवार ने शहीद सुरक्षा कर्मी के शव को दिया कंधा

उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात था सुरक्षा कर्मी, गंभीर रूप से हो गए थे घायल, बाद में हो गई थी मौत

प्रयागराज। प्रयागराज में पिछले दिनों हुए तत्कालीन विधायक राजू पाल की हत्या के चश्मदीद गवाह उमेश पाल की हत्या की हत्याकांड में घायल सुरक्षा कर्मी के शव को पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों ने कंधा देकर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

क्या है मामला
बीते दिनों राजू पाल की हत्या के एक मात्र चश्मदीद गवाह उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात दो सुरक्षा कर्मी भी बुरी तरह से घायल हो गए थे। एक सुरक्षा कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दूसरे सुरक्षा कर्मी कांस्टेबल राघवेंद्र सिंह बुरी तरह से घायल हो गए थे। उन्होंने गंभीर हालत में प्रयागराज के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया गया था। बाद में उन्हें गंभीर हालत में लखनऊ स्थित संजय गाँधी आयुर्विज्ञान संसथान (एसजीसी जीआई) में भर्ती कराया गया था जहा कल शाम उनकी मौत हो गयी थी। उनके शव को आज प्रागराज ले जाया गया।

पुलिस लाइन लाया गया शव
सुरक्षा कर्मी राघवेंद्र की मौत के बाद उनका शव प्रयागराज स्थित पुलिस लाइन लाया गया। जहां पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों ने उनके शव पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। बाद में उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। उनकी अर्थी को विभिन्न वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी कंधा देकर उन्हें अपनी ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की। बाद में उनके शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

पुलिस कर्मियों में रोष
उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात दोनों पुलिस कर्मियों (सुरक्षा कर्मी) की मौत से प्रयागराज सहित पूरे प्रदेश के पुलिस कर्मियों में रोष है। हालांकि वे अपना रोष खुलकर नहीं व्यक्त कर रहे हैं लेकिन हत्याकांड में संदेहास्पद व्यक्तियों के पर्दाफास में पूरे मनोयोग से लगे हुए हैं। उन्हें जहां कहीं से भी कुछ भी सुराग मिल रहा है, उसे उमेश पाल हत्याकांड की जांच कर रही एसटीएफ की टीम में आगे बढ़ा दे रहे हैं। वे दिल से चाहते हैं इस मामले का जल्द से जल्द पर्दाफास हो ताकि संबंधित व्यक्ति पर कड़ी कार्रवाई हो सके।

 

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close