बॉलीवुड मसाला

Nawazuddin Case : आधी रात में नवाज ने बीवी और बच्चों को घर से निकाला , रोते हुए सड़कों पर भटक रहा परिवार

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ ने नवाज़ पर नए आरोप लगाते हुए कहा की इतना गिर गया है नवाज़

नोएडा : बॉलीवुड एक्टर Nawazuddin siddiqui आज कल बीवी के साथ चल रही कानूनी लड़ाई की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। नवाज़ुद्दीन की पत्नी आलिया ने उन पर नए आरोप लगाए हैं। आलिया ने वीडियो शेयर करते हुए बताया की उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके और नवाज़ के बीच चीजें इतनी खराब हो जाएंगी। आलिया का कहना है की नवाज़ इतना गिर गया है की उसने मुझे और मेरे बच्चों को आधी रात में घर से बाहर निकाल दिया है।

रोती बिलखती आलिया बोलीं
Alia Siddiqui ने शुक्रवार को वीडियो शेयर किया और कहा कि जब नवाज ने उनका घर वाला वीडियो देखा तो वह बहुत गुस्सा हो गए और हमें घर से बाहर निकाल दिया। Alia वीडियो में सभी को अपनी बच्ची और बेटे का हाल दिखाते हुए बोलती है की रात में हम भटक रहे है। वीडियो रात 11:30 बजे और रात 12 बनाई गयी है। नवाज (Nawazuddin siddiqui) ने उन्हें बंगले से बाहर निकाल कर उन्हें घर में आने को मना कर दिया है। आलिया सिद्दीकी बता रही है की मेरे पास ना तो पैसा है और ना ही रहने की कोई जगह , उनका कहना है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि नवाज इतना नीचे गिर जाएंगे।

 

सोशल मीडिया पर पोस्ट की पूरी कहानी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने उन पर गाली देने का आरोप लगाया हैं। आलिया ने सोशल मीडिया पर इस मामले के बारे में पोस्ट भी किया हैं। इसमें उनका कहना है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा। Alia Siddiqui अब अपने किसी रिस्तेदार के घर रह रही है। उन्होंने इस मामले में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है।

 

 

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close