बॉलीवुड मसाला

Amitabh Bachchan : ‘प्रोजेक्ट k’ की शूटिंग में घायल हुए अमिताभ बच्चन, जानिए कैसे लगी चोट

नोएडा। हाल ही में हैदराबाद में ‘Project k’ की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को पसली में चोट लग गई है। डॉक्टरों ने अमिताभ को आराम करने की सलाह दी है। उन्होंने बताया की ‘Project k’ के एक्शन सीन करते समय उन्हें चोट लग गई है । चोट लगने की वजह से प्रोजेक्ट k की शूटिंग रद्द करनी पड़ी। डॉक्टर की रिपोर्ट से पता चला है की उनकी पसलियों की माँसपेशियाँ फट गयी है।

AIG अस्पताल में हुआ इलाज
अमिताभ बच्चन ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया की उन्हें पसली में चोट आई है। उनकी रिब (पसली) पॉप हो गयी है और दाहिनी रिब केज की साइड की मांसपेशी फट गई है। अमिताभ ने हैदराबाद के AIG अस्पताल में सीटी स्कैन कराया। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। अब वह घर वापस आ गए है।

सांस लेने में हो रही है दिक्कत
अमिताभ बच्चन इस समय मुश्किलों से गुजर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें बहुत दर्द हो रहा है। चलने-फिरने और सांस लेने में भी दिक्कत हो रही है। बिग बी को पूरी तरह ठीक होने में अभी वक्त लग सकता है। डॉक्टरों ने उन्हें पेन किलर्स दीं है , ताकि उन्हें दर्द से राहत मिल सके।

जलसा में आराम कर रहे है बिग बी
अमिताभ बच्चन ने बताया की वह अभी घर पर आराम कर रहे हैं। लेकिन जरूरी कामों के लिए उन्हें थोड़ा घूमने की जरूरत है। पर यह उनके लिए कठिन हो रहा है। वह एक ऐसे कलाकार हैं जो अपने प्रशंसकों से जुड़े रहना पसंद करते हैं। अमिताभ हर हफ्ते जलसा के बाहर अपने फैन्स से मिलते हैं। हालांकि, चोट के कारण वह इस बार उनसे नहीं मिल सके। हमें उम्मीद है कि अमिताभ जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close