बॉलीवुड मसाला

Nawazuddin Siddiqui : आलिया के आरोपों पर नवाज ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बच्चे एक महीने से स्कूल क्यों नहीं गए?

नोएडा : बॉलीवुड एक्टर Nawazuddin Siddiqui अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी पत्नी आलिया ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अभी तक नवाजुद्दीन ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा था , लेकिन हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक बयान पोस्ट किया है। नवाजुद्दीन ने अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में ट्विटर पर बयान लिखा और अपनी भावनाओं के बारे में बताया है।

नवाज ने पोस्ट में लिखा की वे इस बारे में बात नहीं कर रहे हैं, इसलिए लोग मुझे आरोपी समझ रहे है। अभिनेता ने कहा कि मैं इसलिए चुप हूं क्योंकि मुझे पता है कि हमारे बच्चे खबरों में स्थिति के बारे में पढ़ेंगे। सोशल मीडिया और प्रेस पर लोग हमारे फैमिली मैटर को खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

नवाज ने ट्विटर पर लिखा की वो और उनकी पूर्व पत्नी आलिया कई साल पहले अलग हो गए थे और उनका तलाक भी हो गया था। पर अब तलाक का मुद्दा क्यों उठाया जा रहा है और मुझे लोग तलाक के लिए गलत क्यों समझ रहे है। उन्होंने पोस्ट में यह भी कहा की उनके बच्चे पिछले 45 दिनों से स्कूल क्यों नहीं जा रहे हैं। नवाज का कहना है की जो दिखाया जाता है वही सच हो ये जरुरी नहीं है। जल्दी ही सच्चाई सब के सामने आएगी।

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close