बॉलीवुड मसाला

Pregnant kajol : क्या इस उम्र में दोबारा पिता बनने वाले हैं अजय देवगन, फिर प्रेग्नेंट हैं काजोल?

नोएडा : बॉलीवुड सितारों के साथ होने वाली हर छोटी-बड़ी घटना आज कल बड़ी खबर बन जाती है। इसी तरह कुछ खबरों से पता चला है कि काजोल फिर से मां बनने वाली हैं।आज कल सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए अक्सर लोग अजीबोगरीब हरकतें करते हैं। काजोल देवगन की सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक वीडियो खूब वायरल हो रही है और लोग कह रहे हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस Kajol दोबारा प्रेग्नेंट हैं। उनका कहना है कि वह तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं।

हाल ही में Kajol Devgan को धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता की बर्थडे पार्टी में देखा गया था। पार्टी में काजोल ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आईं थी। जब वह पार्टी में पहुंचीं तो पैपराजी ने उनकी तस्वीरें ली और काजोल भी उन्हें पोज देने लगीं। ब्लैक ड्रेस में उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिस तरह से वह पोज दे रही थी, उस वजह से लोग कह रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं।
आपको बता दे की काजोल प्रेग्नेंट नहीं हैं पर फोटो और वीडियो में उनके निकले हुए पेट से लोग अंदाजा लगा रहे है की शायद वह प्रेग्नेंट हो सकती है। काजोल का ये वीडियो वायरल होने के बाद लोग उनके प्रेग्नेंट होने की बात करने लगे है। कई लोग उनके ड्रेस सेंस और फिगर पर भी सवाल उठाने लगे है।

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close