बॉलीवुड मसाला

Satish Kaushik Death : दिल्ली की महिला का अपने पति पर आरोप, कहा, पैसों के लिए मेरे पति ने की है सतीश कौशिक की हत्या’

15 करोड़ रुपयों के लिए सतीश कौशिक की हत्या का कारण बताया, गलत दवाएं देकर की हत्या, पुलिस में की शिकायत

नोएडा। फिल्म निर्माता, निर्देशक रहे और अभिनेता रहे सतीश कौशिक की क्या हत्या हुई है, यह सवाल अब तेजी से उठ रहा है। यही नहीं, सतीश कौशिक की हत्या करने का निधन हुआ है। सतीश कौशिक की गलत दवाएं देकर हत्या का आरोप उनके दोस्त की पत्नी ने पति पर लगाए हैं। यही नहीं उसने पुलिस को इसी आशय का शिकायती पत्र भी दिया है। गौरतलब है कि सतीश कौशिक हत्या होली के दूसरे अचानक हो गई था। मौत का कारण कार्डियक अटैक बताया गया है।

महिला का दावा
इस बीच, दिल्ली की एक महिला ने दावा किया है कि उसके पति ने रुपयों के लिए सतीश कौशिक की हत्या कर दी। महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

गलत दवाओं से की हत्या
Satish Kaushik की मौत के मामले में उस महिला का कहना है कि उसके पति ने सतीश कौशिक से दुबई में निवेश करने के लिए 15 करोड़ रुपये लिए थे। सतीश मेरे पति से अपने पैसे वापस मांग रहे थे और उनके पास वापस करने के लिए पैसे नहीं थे इसीलिए मेरे पति ने Satish Kaushik की हत्या कर दी। महिला ने बकायदा Delhi police के कार्यालय में शिकायत भी दर्ज कराई है। उस शिकायती पत्र में आरोप लगाया है की Satish Kaushik की हत्या गलत दवाओं से हुई है जो मेरे पति ने उन्हें दी थी।

पार्टी की तस्वीरें की शेयर
महिला ने पति और कौशिक की दुबई की एक पार्टी की तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने बताया की पार्टी में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बेटा भी मौजूद था। महिला ने अपने पति पर ड्रग्स के कारोबार करने का भी आरोप लगाया है और कहा की मेरे पति ने सतीश कौशिक से उनके पैसे जल्द ही वापस करने का वादा किया था। महिला का कहना है जब मेने मेरे पति से कौशिक के पैसों के बारे में पूछा तो उन्होंने बोला था की वह पैसे उनसे खो गए है और वह कौशिक से छुटकारा पाने का प्लान बना रहे हैं।

महिला के पति और कौशिक का हुआ था झगड़ा
महिला ने शिकायत की है कि कुछ समय पहले मेरे पति और कौशिक के बीच पैसों को लेकर झगड़ा हुआ था। महिला के पति ने कौशिक को कहा था की उन्होंने सारे पैसे लौटा दिए है। इसी बात को लेकर दोनों के बिच झगड़ा हो गया था। अंत में मेरे पति कौशिक के पैसे वापस लौटाने के लिए मान गए थे और कौशिक को दिलासा दिया था की वह उनके पैसे जल्दी वापस कर देंगे। महिला ने अपने पति पर नशीली दवाई खिलाकर कौशिक की हत्या का मामला पुलिस में दर्ज करवाया है।

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close