बॉलीवुड मसाला

Krishna Mukherjee : ‘ये है मोहब्बतें’ की अभिनेत्री ने इस अंदाज में लिए साथ फेरे, जैस्मिन के साथ इस तरह नाचे अली

नोएडा : टीवी एक्ट्रेस Krishna Mukherjee ने बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला के साथ सात फेरे ले लिए है। शादी में दोस्तों ने जमकर डांस किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

शादी के बंधन मे बंधीं कृष्णा मुखर्जी
Krishna Mukherjee 13 मार्च को अपने बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला के साथ शादी के बंधन मे बंध गयी है। कृष्णा मुखर्जी अपने जीवन की नई शुरुआत करने जा रही है। यह शादी बंगाली और पारसी वेडिंग थी। शादी में ‘ये है मोहब्बतें’ के बाकी एक्टर, एक्ट्रेस भी मौजूद थे सभी ने शादी में खूब मस्ती की।

इन लोगों ने जमाया रंग
Krishna Mukherjee wedding में शिरीन मिर्जा, उनके पति हसन सरताज, अली गोनी, उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन, चारु मेहरा, ‘कुमकुम भाग्य’ के एक्टर अरजित तनेजा दोनों को शुभकामनाएं देने पहुंचे। सभी ने स्टेज पर खूब डांस किया और फोटोज क्लिक करवाए। यह फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है।

अली ने जैस्मिन को गोद में लेकर किया डांस
अली और जैस्मिन स्टेज पर एक दुसरे के साथ डांस करते नज़र आए डांस करते करते अली ने अचानक जैस्मिन को गोद में उठा लिया जिस वजह से दोनों चर्चा में आ गये। अली और जैस्मिन की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। कुछ खबरों से पता चला है दोनों जल्द ही शादी करने वाले है पर अभी इस बारे में कोई पुख्ता अपडेट नहीं मिली है। दोनों बिग बॉस के बाद से ही एक दूसरे के साथ है।

 

 

 

 

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close