बॉलीवुड मसाला

Satish Kaushik: CCTV से हुआ कौशिक की मौत का खुलासा , दोस्त ने भी दिया बड़ा बयान

नोएडा। Satish Kaushik की मौत को लेकर बड़े बड़े खुलासे हो रहे है। हाल ही में कौशिक के दोस्त विकास मालू की पत्नी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है की मेरे पति ने कौशिक की हत्या की है। महिला के व्यान ने कौशिक की मौत का रुख बदल दिया है। इससे पहले लोगों को लग रहा था की कौशिक की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा की कौशिक की हत्या की गयी है।

कौशिक के कमरे से डायजीन व पेट सफा की दवाइयाँ मिली
पुलिस अधिकारियों ने जानकारी दी थी की जिस कमरे में Satish Kaushik ठहरे थे उस कमरे से डायजीन व पेट सफा की एक बोतल और कुछ उनकी ब्लड प्रेशर व शुगर की दवाइयाँ मिली थी। जब उन्हें सीने में दर्द हुआ था तब वह इसी कमरे में थे और दर्द होने पर वह खुद निचे उतर कर आए थे। यह वीडियो फार्म हाउस में लगे CCTV से बरामद हुई है।

होली पार्टी का वीडियो हो रहा वायरल
Satish Kaushik का होली पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सतीश कौशिक एक दम स्वस्थ और खुश दिख रहे है। उन्होंने यह वीडियो मौत के एक दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को होली की बधाई दी थी। वीडियो में अभिनेता खूब डांस और होली पर मस्ती करते नज़र आ रहे है।

विकास मालू ने दिया व्यान
सतीश कौशिक मामले में पुलिस जांच में जुट गयी हैं। आरोप लगने के बाद अब विकास मालू ने अपने इस्टाग्राम पर होली वाली वीडियो डालकर बोला की मेरी और कौशिक की दोस्ती 30 वर्ष से है कौशिक के जाने से जितना दुःख बाकी सब को है उतना ही मुझे भी है। लोगों ने मुझे आरोपी समझकर मुझको सजा का हक़दार बता दिया। अभी मुझ पर लगा कोई भी आरोप साबित नहीं हुआ है पर लोगों ने मुझे आपराधि मान लिया है।

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close