बॉलीवुड मसाला

Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी-13 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट हुई फाइनल, ये 5 लोग नज़र आएंगे शो में

नोएड। Khatron Ke Khiladi 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। पर अभी रिलीज की तारीख तय नहीं की गयी हैं, लेकिन कंटेस्टेंट्स के नाम की लिस्ट सामने आ चुकी हैं। मेकर्स कुछ कंटेस्टेंट्स को पहले ही फाइनल कर चुके है।
खतरों के खिलाड़ी फ्रांस का लोकप्रिय रियलिटी शो है। इस शो में कुछ खतरनाक स्टंट किए जाते हैं और जनता के बीच जिन स्टार्स की काफी डिमांड होती है उन्हें ही शो का हिस्सा बनने के लिए चुना जाता है। अभी तक कई कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया जा चुका है, लेकिन कंफर्म लिस्ट में कुछ ही नाम सामने आए हैं।

 

ये है कंटेस्टेंट्स के नाम
खबरों के मुताबिक, ‘खतरों के खिलाड़ी’ के निर्माता शो में 13 नए प्रतियोगियों को शामिल करेंगे। इनमें से कुछ कंटेस्टेंट तो पहले ही कंफर्म हो चुके हैं और उन्हीं में से एक हैं अंजलि अरोड़ा। अंजलि शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गई है, जल्द ही अंजलि अरोड़ा ‘खतरों के खिलाड़ी’ में स्टंट करती नज़र आएंगी।

यह लोग भी आएंगे नज़र
बिग बॉस 16 के पहले रनर-अप शिव ठाकरे भी शो में नज़र आएंगे इनके अलावा अर्चना गौतम भी शो में स्टंट करेंगी । इसके अलावा “लॉक अप” शो का पहला सीज़न जीतने वाले मुनव्वर फ़ारूक़ी भी शो में होंगे।
मई में ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की शूटिंग शुरू हो जाएगी। पिछले सीज़न की तरह, इस सीज़न की शूटिंग भी दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में की जाएगी।

 

 

 

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close