बॉलीवुड मसाला

Shweta Tiwari: स्विमसूट में मस्ती करती नजर आईं श्वेता तिवारी, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

नोएडा। टीवी शो की फेमस एक्ट्रेस Shweta Tiwari इंडस्ट्री की सबसे फीट और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है। श्वेता तिवारी को उन दिनों से जाना जाता है जब टीवी पर इनका शो कसौटी जिंदगी की आया करता था। यह शो 19th का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो था।
Shweta Tiwari की उम्र 42 वर्ष है पर फेन्स आज भी उन्हें उनकी सुंदरता और फिटनेस के लिए पसंद करते है। उन्होंने इस उम्र में भी अपने आप को एक दम फिट एंड फाइन रखा हुआ है।

पूल की फोटोज में लग रही कमाल
हाल ही मैं उनके कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। फोटोज में वह पूल में अपने बेटे के साथ स्विमसूट में मस्ती करती नज़र आ रही है। लोग उनकी सुंदरता देख कर उन्हें कमैंट्स कर रहे है। फेन्स उनसे पूछ रहे है आप कोनसा जादू करती है की हर दिन आप और सुन्दर लगती है। एक कमेंट में तो उनसे यह तक पूछ लिया की आपके आस कोनसा अमृत है। जिससे आप इतना फिट रहती है।

श्वेता ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज
Shweta Tiwari ने अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की। तस्वीरों में श्वेता पिंक स्विमसूट में स्विमिंग पूल में रिलैक्स करती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वह बालों में सफेद फूल लगाए मुस्कुरा रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपने बेटे रेयांश के साथ पूल में मस्ती कर रही है। एक तस्वीर में श्वेता कातिलाना अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं।

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close