बॉलीवुड मसाला

Lock Upp 2: कंगना रनोट की जेल में बंद होंगे ये कंटेस्टेंट्स, इस डेट को होगा ‘लॉक अप 2’ का प्रीमियर

नोएडा : एकता कपूर एक प्रसिद्ध टीवी निर्माता हैं,जिन्होंने बहुत से रियलिटी शो बनाए हैं। पिछले साल, वह रियलिटी शो “लॉक अप” लेकर आई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वह जल्द ही अपने रियलिटी शो Lock Upp का दूसरा सीजन शुरू करने वाली है। Lock Upp 2 के प्रीमियर की तारीख का खुलासा कर दिया गया है।

इस तारीख को होगा प्रीमियर
‘लॉक अप’ के पहले सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया था। जानकारी से पता चला है की ‘लॉक अप-2’ का प्रीमियर टीवी पर अप्रैल से शुरू हो जाएगा। जल्दी ही शो का ट्रेलर टीवी पर आ जाएगा और शो भी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। खबरों से ये भी पता चला है की ‘लॉक अप-2′ में दो जेलर नज़र आ सकते है। सीजन 2 में कंगना रनोट के साथ रुबीना दिलैक भी जेलर के रूप में नज़र आ सकती है।

ये रहेंगे कंटेस्टेंट्स
रिपोर्ट से पता चला है, Lock Upp 2 में उमर रियाज, सौंदर्या शर्मा और फेमस रैपर एमवीए बंटाई नज़र आएंगे। इनके साथ Priyanka Chahar Choudhary और Shiv Thakre को भी ‘लॉक अप-2’ के लिए अप्रोच किया गया है, पर इन लोगों की तरफ से शो के लिए कोई पुख्ता जानकारी नहीं आई है। हालांकि कुछ कंटेस्टेंट्स ने शो को रिजेक्ट भी कर दिया है ‘लॉक अप-2’ के लिए पारस छाबड़ा और दिव्या अग्रवाल को भी ऑफर दिया गया था। पर इन दोनों ने किसी कारण शो के लिए मना कर दिया है।

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close