बॉलीवुड मसाला

Urfi Javed : उर्फी जावेद ने बताया वह क्यों पहनती है ऐसे कपड़े, वजह सुनकर आपको भी आ जाएगा तरस

नोएडा। Urfi Javed और उनके outfit को तो सभी लोग जानते है। उर्फी अपने कपड़ो की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रहती है। पर हाल ही में Urfi Javed ने वीडियो के जरिये बताया है की वह ऐसे कपड़े क्यों पहनती है और उन्होंने अपनी परेशानी लोगों के साथ शेयर की। आइये जानते है उर्फी क्यों पहनती है ऐसे कपड़े।

क्यों पहनती है उर्फी ऐसे कपड़े
हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह लोगों को बता रही है कि वह ऐसे कपड़े क्यों पहनती है। वीडियो में उर्फी बता रही है कि अगर वह पूरे कपड़े पहनती है तो उनकी स्किन पर एलर्जी हो जाती है। उर्फी ने बताया एलर्जी से परेशांन होकर मुझे छोटे कपड़े पहनने पड़ते है।

वायरल वीडियो आया सामने
सोशल मीडिया पर Urfi का यह वायरल वीडियो देख कर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है और बोल रहे है कि कपड़े पहना करो पत्थर, कचरा नहीं। कुछ लोग वीडियो देख कर उर्फी को सपोर्ट कर रहे है। हालांकि, कुछ लोग इस वीडियो के लिए भी उर्फी को ट्रोल कर रहे है।

फिर ट्रोल हुई उर्फी जावेद
उर्फी जावेद इस वीडियो की वजह से ट्रोलर की नज़रो में फिर से आ गयी है। लोग वीडियो के कमैंट्स में बोल रहे है की अगर तुम कपड़े पहनोगी तो परेशानी नहीं होगी। अगर अजीव चीजों के कपड़े बनाकर पहनोगी तो परेशानियां तो होंगी ही।

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close