बॉलीवुड मसाला

Urfi Javed: बिना कपड़ों के इवेंट में पहुंची उर्फी, वीडियो देख डॉक्टरों ने किया ऐसे रियेक्ट

नोएडा : अतरंगी ऑउटफिट की वजह से सुर्खियों में रहने वाली Urfi Javed के फैशन सेंस से इस बार डॉक्टर्स भी शॉक हो गए। हाल ही मैं Urfi Javed को एक इवेंट में देखा गया, जिसमे वह कपड़ों की जगह पसलियां पहनी नज़र आई। उर्फी के इस ऑउटफिट के वीडियो को देख कर डॉक्टर्स भी कमेंट करने लगे।

वीडियो पर डॉक्टर्स ने किये कमेंट
उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पर ट्रोलर्स के साथ डॉक्टर्स भी कमेंट कर रहे है। एक डॉक्टर ने कमेंट किया ‘दीदी हमारे पेट पर क्यों लात मार रही हो’ एक ने बोला कपड़ों की जगह पसलियां पहनोगी तो बच्चें डर जाएंगे।

फिर ट्रोल हुई उर्फी
उर्फी जावेद सुर्खियों में रहने के साथ ट्रोलर्स की नज़रो में भी बनी रहती है। उनके इवेंट के वीडियो की वजह से वो फिर से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही है। लोग उन्हें कमेंट कर रहे है की तुम्हारी वजह से हमारे बच्चों पर गलत असर पड़ रहा है। एक ने कमेंट किया की तुम्हे कपड़े पहनने की अकल नहीं है तो घर से बाहर मत निकला करो तुम हमारे समाज के लायक नहीं हो।

कैमरा मैन ने पूछा ऐसा सवाल
ट्रोलर्स के साथ इस बार कैमरा मैन ने भी उर्फी को ट्रोल कर दिया। कैमरा मैन ने Urfi Javed से सवाल पूछा तो जवाब नहीं दे पायी और ट्रोल हो गयी। इवेंट में उर्फी Sunny Leone के साथ पोज़ देती नज़र आई। दोनों को साथ देख लोग बोले एक को तो झेल नहीं पा रहे है दूसरी भी आ गयी।

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close