बॉलीवुड मसाला

TMKOC : प्रोड्यूसर ढूंढ रहे है नई दया बेन, शो में छह साल से नहीं दिख रही दिशा वकानी

नोएडा : प्रसिद्ध टीवी शो TMKOC (तारक मेहता का उल्टा चश्मा) के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने जानकारी दी है की वह शो के लिए नई दया बेन की तलाश कर रहे हैं। उनका कहना है मुझे दिशा वकानी जैसी परफेक्शन किसी भी एक्ट्रेस में नहीं मिल रही है। असित यह भी बोल रहे है कि वो भी चाहते हैं कि दया यानी दिशा शो में वापस आ जाएं। लेकिन में किसी को फोर्स नहीं कर सकता अब उनके दो बच्चे और फैमिली है और उसका पहला कर्तव्य अपने परिवार के प्रति है।

नई दया बेन की तलाश करना हो रहा मुश्किल
असित का कहना है कलाकारों के जाने से शो पर असर पड़ा है। शो की TRP बहुत कम हो गयी है। लोगों को पुराने कलाकार की आदत लग जाती है फिर वह उस रोल में किसी और को देखना पसंद नहीं करते। इसी लिए मुझे दया बेन के रोल के लिए अभिनेत्री को चुनने में मुश्किलें हो रही है।

असित चाहते है कि दिशा वकानी शो में वापस आ जाएं
जब असित से दिशा वकानी की वापसी के बारे में बात की गयी तो उन्होंने कहा मैं इस सवाल का जवाब देते-देते थक चुका हूं पर मैं शो का प्रोड्यूसर हूं मुझे इस सवाल का जवाब देना होगा। हां में भी चाहता हूं कि दिशा शो में वापस आ जाएं पर दिशा वकानी अब दो बच्चे की मां है। और उनका पहला कर्तव्य अपने परिवार के प्रति है। इसलिए हम उन्हें फोर्स नहीं कर सकते।

क्यों छोड़ रहे है सभी कलाकार शो
हम हमेशा अपने अगले एपिसोड को पिछले एपिसोड से बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं, इसलिए हमें वास्तव में कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। कुछ कलाकार मेहनत करके थक जाते हैं तो शो छोड़ देते है। लेकिन कुछ लोग अभी तक शो से जुड़े हुए है और कुछ अलग करना चाहते है। सबके अपने-अपने अलग कारण हैं।

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close