बॉलीवुड मसाला

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur : अनन्या पांडे जल्द करेंगी आदित्य राॅय कपूर से शादी? किया ऑफिसियल अनाउंसमेंट

नोएडा : Ananya Panday-Aditya Roy Kapur लंबे समय से साथ हैं, उन्होंने हाल ही में एक फैशन शो में एक साथ रनवे पर वॉक किया था । लोग अब उनके रिश्ते के बारे में बात करने लगे हैं, इसके बाद Ananya Panday-Aditya Roy Kapur को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

साल की शुरुआत में दो बड़े सेलेब्रिटी कपल्स ने शादी की। KL Rahul और Athiya Shetty ने जनवरी में अपने खंडाला फार्महाउस में शादी की और कुछ दिनों बाद Sidharth Malhotra ​​ने Kiara Advani से शादी कर ली। अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड में एक और बड़ी सेलिब्रिटी की शादी की खबर सामने आई है। Aditya Roy Kapur और Ananya Panday ने हाल ही में ऑफिसियल अनाउंसमेंट कर दी है। दोनों ने हाल ही में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के लिए साथ में रैंप वॉक किया।

Ananya Panday ने भी इंस्टाग्राम पर आदित्य के साथ हॉट फोटोज शेयर कीं। अब इन दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इंस्टाग्राम पर इनके शादी की खबर खूब वायरल हो रही है।

लोगों का कहना है कि Aditya Roy Kapur और Ananya Panday एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और उनके परिवार वाले इनके रिश्ते से खुश भी हैं। लोगों का कहना है अगर ये दोनों वाकई एक-दूसरे को लेकर सीरियस हैं तो इन्हें जल्दी शादी कर लेनी चाहिए। सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते की खबर वायरल हो रही है।

Ananya और Aditya रिश्ते में हैं और उनके परिवारों को लगता है कि उनके लिए शादी करना एक अच्छा विचार होगा। वे जल्द ही एक साथ छुट्टी पर जा सकते हैं। लोगों का अनुमान है वे जल्दी ही शादी कर लेंगे।

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur ने अपने रिश्ते को लेकर ऑफिसियल अनाउंसमेंट कर दी है। खबरों से पता चला है की जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंद जाएंगे। इस साल की शुरुआत में दो कपल ने शादी की है और जल्द ही एक और कपल शादी करने वाला है।

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close