बॉलीवुड मसाला

Parineeti Chopra : शादी को लेकर परिणीति चोपड़ा से किया गया सवाल, तो उन्होंने दिया ऐसे जबाव

नोएडा : Parineeti Chopra को इस हफ्ते मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान जब Parineeti Chopra से Raghav Chadha के साथ शादी के बारे में पूछा गया तो Parineeti ने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। इसके बजाय, वह इन सवालों पर मुस्कुरा गयी। मीडिया ने उनसे पूछा कि जो खबरे चल रही है क्या यह सच है, Parineeti ने इस बारे में भी कोई जवाब नहीं दिया। Parineeti Chopra अभी इस बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं हैं।

‘आप’ सांसद ने दी दोनों के रिश्ते को शुभकामनाएं
Parineeti और Raghav भले ही अभी अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कह रहे हों, लेकिन Raghav Chadha के ऑफिस से संजीव अरोड़ा ने इस बात की पुष्टि की है कि वे साथ हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि वह उनके लिए खुश हैं और उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।

Parineeti Chopra

दोनों के परिवार है टच में
दोनों लोगों के परिवार एक-दूसरे के संपर्क में हैं और संभव है कि सगाई को लेकर जल्द ही कोई घोषणा की जाएगी। फिलहाल दोनों के परिवार वाले अपने-अपने काम में व्यस्त हैं, ऐसे में ऐलान कब होगा। वे सगाई की बात कर रहे हैं। किसी बड़े आयोजन में सगाई की घोषणा की जा सकती है। कार्यक्रम को बेहद निजी रखने के लिए काफी तैयारी की जा रही है। खबरों से पता चला है समारोह में कुछ ही लोग शामिल होंगे।

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close