बॉलीवुड मसाला

Urfi javed : उर्फी जावेद ने की बोल्डनेस की हदें पार, हरे रंग का जाल पहनकर आई मीडिया के सामने, नज़र आए अंडर वियर

नोएडा : Urfi javed एक जानी-मानी सोशल मीडिया स्टार हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में Urfi बेहद बोल्ड अवतार में नज़र आ रही है। इस बार उनकी ऑउटफीट देख कर आपका भी सिर चकरा जाएगा।

हरे रंग का जाल पहनकर मीडिया के सामने आई Urfi javed

Urfi Javed अक्सर अपने अनूठे फैशन विकल्पों के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में Urfi की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में साफ़ नज़र आ रहा है की इस बार उर्फी ऑउटफिट के नाम पर हरे रंग का जाल पहनकर मीडिया के सामने आ गयी है। हरे रंग के जाल के साथ उर्फी ने अपने बालों में गजरा लगाया है।

फेन्स ने किये ऐसे कमेंट

जैसे ही सोशल मीडिया पर Urfi Javed के फोटोज शेयर हुए लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। लोग उन्हें इस ड्रेस के लिए नागिन भी बुला रहे है। एक यूजर ने कमेंट किया इन कपड़ो में तो पक्का नागिन लग रही हो। दुसरे ने लिखा यह औरत मुस्लिम होकर रमजान में भी ऐसे कपड़े पहन रही हैं। अल्लाह इसे नरक में भी जगह नहीं देगा।

#urfijaved #urfijavednewsupdate #urfinewlook #urfihotlook

तस्वीरों में दिखे Urfi के अंडर वियर

Urfi Javed के ऑउटफिट ने बोल्डनेस की सारी हदे पार कर दी है। Urfi ने इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनी है की तस्वीरों में उनके अंडर वियर भी नज़र आ रहे है। लोग उन्हें इस लुक के लिए खूब ट्रोल कर रहे है। लोग कमेंट में उर्फी का मज़ाक उड़ाते नज़र आ रहे है।

 

 

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close