बॉलीवुड मसाला

Rahul Dev : राहुल देव की सीरीज़ हंटर ने बटोरी तारीफे, लोग बोले ‘वाह क्या एक्टिंग है’

नोएडा : मिनी-सीरीज़ हंटर – टूटेगा नहीं, तोड़ेगा में राहुल देव के प्रदर्शन को दर्शकों से व्यापक प्रशंसा मिल रही है। सुनील शेट्टी और ईशा देओल के साथ अभिनीत भी इस सीरीज़ में नज़र आए। मिनी-सीरीज़ में देव एक इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहे है , इस सीरीज़ में पुलिस वाले को शहर में हत्याओं की एक श्रृंखला की जांच करने का काम सौंपा गया है।

लोगों ने देव के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि “वह इंस्पेक्टर हुड्डा के चरित्र में जान फूंकते हैं और गहराई और जटिलता की भावना लाते हैं जो भारतीय टेलीविजन में दुर्लभ है।” प्रकाशन ने कहा कि देव के चरित्र का चित्रण “बारीक” है, और वह “चरित्र की आंतरिक उथल-पुथल और दर्द को बड़ी कुशलता से पकड़ता है।”

#rahuldevseries #hunter

राहुल देव ने एक interview में कहा “हंटर में मेरे प्रदर्शन के लिए जबरदस्त प्यार और समर्थन देने के लिए मेरे सभी प्रशंसकों को धन्यवाद। जटिल किरदार निभाना एक सम्मान की बात थी, और मैं स्क्रीन पर उसे जीवंत करने के लिए मिले इस अवसर के लिए आभारी हूं। आपकी सराहना मेरे लिए दुनिया समान है, और मुझे उम्मीद है कि मैं भविष्य में भी आपका मनोरंजन करता रहूंगा और अपने काम से आपको जोड़े रखूंगा।”

देव के प्रदर्शन के अलावा, हंटर को इसके आकर्षक कथानक, अच्छी तरह से विकसित पात्रों और पूरे कलाकारों के मजबूत प्रदर्शन के लिए सराहा गया है। सुनील शेट्टी, जो एक सेवानिवृत्त पुलिस वाले की भूमिका निभाते हैं, उनको उनके प्रदर्शन के लिए सराहा गया है, वैसा ही प्रदर्शन ईशा देओल ने किया है, जो हत्याओं की जांच करने वाली पत्रकार की भूमिका निभाती हैं।

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close