बॉलीवुड मसाला

Rubina Dilaik : समंदर किनारे स्विमिंग ड्रेस में पोज देती नजर आईं रुबीना, फेन्स ने किया ट्रोल

नोएडा : टीवी सीरियल की संस्कारी बहू Rubina Dilaik आए दिन ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रहती हैं। हाल ही में Rubina की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। जिनमे वह समंदर के किनारे स्विमिंग ड्रेस में पोज देती नजर आ रही है।

#rubinadilaikphotos #rubinanewlook #rubinadilaikphotos

स्विमिंग ड्रेस में नज़र आई Rubina

Rubina Dilaik की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिनमे वह बोल्ड लुक में नज़र आ रही है। Rubina के इस लुक को देख कर लोग उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे है। लोग उन्हें कमेंट कर रहे है की Rubina भी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह बिगड़ गयी है।

#rubinadilaikphotos

संस्कारी बहु से बोल्ड लुक में नज़र आई Rubina

टीवी सीरियल की संस्कारी बहू के नाम से मशहूर Rubina Dilaik आज कल अपने बोल्ड लुक की वजह से खूब ट्रोल हो रही है। लोग उन्हें उनके लुक्स के लिए खूब ट्रोल कर रहे है। लोगों का कहना है rubina संस्कारी बहू के रोल में अच्छी लगती थी। अब rubina ने अपने आप को बदल दिया है और इनका यह रूप बिल्कुल अच्छा नहीं है।

Lockup-2 में नज़र आएंगी रुबीना?

कुछ खबरों से पता चला है की rubina ,Lockup-2 में जेलर के रूप में नज़र आ सकती है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है क्योंकि रुबीना ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं बोला है। पर लोग अनुमान लगा रहे है की Kangana ranaut के साथ Rubina Dilaik भी Lockup-2 में नज़र आएंगी।

 

 

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close