बॉलीवुड मसाला

Kangana Ranaut: क्या कंगना को मिल गया जीवनसाथी? एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, जानिए किसके बारे में कर रही है बात

नोएडा : बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस Kangana Ranaut अपने बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में kangana ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है। पोस्ट में उन्होंने रोमांटिक शेर भी लिखा है। इस पोस्ट से लोग अंदाजा लगा रहे है की कंगना किसी को डेट कर रही है।

किसको डेट कर रही है Kangana Ranaut

Kangana Ranaut की पोस्ट को देख कर लोग अंदाजा लगा रहे है की kangana किसी को डेट कर रही है। kangana के फोटोज में उनके क्लोज अप शॉट्स नज़र आ रहे है। पोस्ट के साथ Kangana Ranaut ने रोमांटिक शेर भी लिखा है। इस पोस्ट को देख कर लोग कंगना से पूछ रहे है कि किसके लिए लिखा है रोमांटिक शेर। कुछ लोग ने तो यह अंदाजा भी लगाया है की Kangana Ranaut अपने एक करीबी दोस्त को डेट कर रही है पर यूज़र किस के बारे में बात कर रहे है इस बारे में कुछ पता नहीं लग पाया है।

Kangana Ranaut से यूज़र्स ने पूछे ऐसे सवाल

Kangana Ranaut ने अपने फोटोज के साथ रेड हार्ट इमोजी लगाकर लिखा है की “इश्क़ वो आतिश है ग़ालिब जो लगाने से लगती नहीं और बुझाने से बुझती नहीं’। फोटोज में कंगना बहुत खूबसूरत लग रही है। यूज़र्स उनसे पूछने लगे है की किसके बारे बात कर रही है kangana, कंगना के पोस्ट के बाद यूज़र्स उनसे सवाल पूछने लगे है। एक ने उन्हें कमेंट करके पूछा की कौन है जो दिल में समाया…आज खोल दीजिए सारे राज”। वही दूसरे ने लिखा की “लगता है हमारी क्वीन को प्यार हो गया” है। एक ने तो उनसे पूछ लिया की आप शादी कब करने वाली है।

कंगना पांच साल में बनेंगी मां और पत्नी?

Kangana Ranaut के पहले रिलेशनशिप के बारे में तो सभी जानते है। कंगना का पहला रिस्ता बहुत खराब तरह से टूटा था और उस रिश्ते के बाद कंगना ने एक इंटरव्यू में बोला था की में अब किसी पर भरोसा नहीं कर पाउंगी। पर हाल ही में एक इंटरव्यू में Kangana ने बोला था की पांच साल में खुद को एक पत्नी और मां बनते हुए देखती हूं। इससे लगता है की कंगना किसी को डेट कर रही है और वह जल्द ही जनता के सामने अपने रिश्ते का खुलासा करेंगी।

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close