बॉलीवुड मसाला

Salman Khan Death Threat : सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर बोला ”30 अप्रैल को मार दूंगा…’,

नोएडा : फिल्म स्टार Salman Khan को धमकी मिलने का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार की रात एक बार फिर से Salman के पास धमकी भरा कॉल आया है । जानकारी मिली है की उनको जोधपुर से क‍िसी ‘रॉकी भाई’ का फोन आया था और उसने Salman को 30 अप्रैल को जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिक को ह‍िरासत में ले लिया है । पता चला है की कॉल राजस्थान के रहने वाले 16 साल के लड़के ने की थी । मुंबई पुलिस नाबालिक को पूछताछ के लिए मुंबई ला रही है।

रिपोर्ट से जानकारी मिली है की कल, एक व्यक्ति ने राजस्थान के जोधपुर के रॉकी भाई के रूप में मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया और कहा कि वह जोधपुर, राजस्थान से है, और वह 30 अप्रैल को अभिनेता सलमान खान को मारने जा रहा है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले में एक लड़के को हिरासत में लिया है, मामला दर्ज होने के बाद लड़के को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सलमान खान को जान से मारने की काफी धमकियां मिल रही हैं, इसलिए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सलमान खान को कुछ हफ्ते पहले ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी। इसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। हाल ही में उन्होंने निशान कंपनी से बुलेटप्रूफ कार खरीदी है।

सलमान खान को गोल्डी बराड़ से एक धमकी भरा ईमेल मिला था, जिस पर एक पंजाबी गायक की हत्या में शामिल होने का आरोप है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ गोल्डी बराड़ पर अभिनेता को धमकाने का आरोप लगाया गया है।

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close