बॉलीवुड मसाला

Dhoom-4 : आदित्य चोपड़ा नहीं बनाएंगे आमिर खान के साथ ‘धूम-4’, जाने क्यों किया आमिर को इंकार

नोएडा : हाल ही में Amir khan की ‘लाल सिंह चड्डा’ बुरी तरह से फ्लॉप हुई है। मूवी के फ्लॉप होने पर एक इंटरव्यू में आमिर खान ने मूवी से ब्रेक लेने का फैसला लिया था। पर पठान के सक्सेस के बाद आमिर ने अपना फैसला बदल लिया है। अब वह एक्शन मूवी में काम करना चाहते है। इस बारे में आमिर ने आदित्य चोपड़ा से बात की । ab वह धूम-4 में काम करना चाहते है पर जब आमिर ने आदित्य से इस बारे में बात की तो उन्होंने आमिर की इस बात को खारिज कर दिया।आदित्य धूम-4 में आमिर के साथ काम नहीं करना चाहते है वह अब धूम सीरीज़ में नए स्टार के साथ काम करना चाहते है।

आमिर की आखरी मूवी लाल सिंह चड्डा और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ दोनों ही बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। इसके बाद आमिर ने एक्शन मूवी में काम करने का डिसाइड किया । इसी सिलसिले में आमिर ने आदित्य से धूम-4 बनाने के बारे में बात की थी।
रिपोर्ट से पता चला है की मेकर्स धूम-4 में नई जनरेशन के स्टार के साथ काम करना चाहते है ।मूवी की प्रमोशन के लिए रणबीर कपूर से धूम-4 के बारे में बात की तो उन्होंने बताया की अभी ऐसा कोई भी ऑफर उनके पास नहीं आया है पर अगर ऐसा कोई ऑफर उन्हें मिलता है तो वह फिल्म में जरूर काम करेंगे।

धूम-1, 2004 में आई थी जो लोगों को खूब पसंद आई थी । इसके बाद धूम-2 और धूम-3 भी लोगों ने बहुत पसंद की थी । अब धूम-4 की चर्चा हो रही है। हालांकि धूम-4 में लीड रोले में कौन होगा इसका फैसला अभी लिया नहीं गया है। पर लोग अनुमान लगा रहे है की धूम-4 में रणबीर कपूर लीड रोले में नज़र आ सकते है।

Monika Singh

Tags

Related Articles

Back to top button
Close