नोएडा

नोएडा में कमजोर विद्युत इन्फ्रस्ट्रेक्चर होने का मामला गहराया, कोनरवा ने चीफ इंजीनियर को पत्र लिखकर कर डाली ये बड़ी मांग

नोएडा : नोएडा में कमजोर विद्युत इन्फ्रस्ट्रेक्चर होने का मामला अब गरमा गया है। जनप्रतिनिधियों के निष्क्रिय होने के बाद अब समाज के लिए काम करने वाले लोग आगे आ गए है। कोनरवा ने इस मामले पर चीफ इंजीनियर को पत्र लिखकर एक बड़ी मांग कर डाली है।

कोनरवा अध्यक्ष बोले, चीफ इंजीनियर सड़कों पर निकलकर देखें हकीकत
कोनरवा अध्यक्ष पी एस जैन ने चीफ इंजीनियर को पत्र लिखकर पूछा है कि उन्होंने बिजली इंफ्रास्ट्रक्टर की बदहाली का सड़कों पर निकलकर एक बार भी निरीक्षण किया। अध्यक्ष ने कहा कि अधिकारी ने अपने क्षेत्र के विद्युत उपकेंद्रों का निरीक्षण भी नहीं किया है। विभाग की आर्थिक स्थिति भी अच्छी है, उसके बाद भी शहर के विद्युत इंफ्रास्ट्रकचर मजबूत नहीं कर रहे है। इस कमी के चलते ही यहॉ की उद्यागों पर भी भारी असर पड़ रहा है। विद्युत कटोती के कारण से व्यापारीयों को कई सौ करोड़ का नुकसान प्रति दिन होता है। नोएडा भुगतान के कारण प्रदेश में नम्बर एक पर है फिर भी यहॉ कोई ध्यान नहीं दिया जाता है। जिसके कारण अनावश्यक विद्युत कटौती को झेलना पढ़ता है। इसका सीधा प्रभाव तो केवल जनता पर ही पड़ता है।

admin_federal

Related Articles

Back to top button
Close