ग्रेटर नोएडानोएडाब्रेकिंग न्यूज़

बारिश लाई राहत, नोएडा में झमाझम बारिश से मौसम हुआ खुशगवार, कई स्थानों पर जलभराव

नोएडा (फेडरल भारत न्यूज) : दिल्ली से सटे नोएडा में झमाझम बारिश से मौसम काफी ठंडा और खुशनुमा हो गया। बुधवार को न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। बारिश की वजह से कई स्थानों पर जलभराव की समस्या पैदा गई, जबकि सेक्टर 62 से 71 चौराहे और सेक्टर 18 में फिल्म सिटी के आसपास जाम की स्थिति पैदा हुई।

तापमान गिरने से मिली राहत

मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने बताया कि बुधवार को न्यूनतम तापमान 26.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य तापमान से एक डिग्री सेल्सियस कम है। जबकि नोएडा में सुबह साढ़े आठ बजे सापेक्षिक आर्द्रता का स्तर 85 प्रतिशत दर्ज किया गया। मौसम विभाग की माने तो आने वाले एक दो दिन में बारिश होने की संभावना है।

सोशल मीडिया पर बारिश के फोटो वायरल

पिछले कई दिनों से लोग गर्मी और उमस से परेशान थे। बुधवार को सुबह आसमान में बादल देखकर लोगों में उम्मीद थी कि बारिश आएगी तो थोड़ी राहत मिलेगी। दोपहर बाद अचानक बारिश शुरू हो गई, जो काफी समय तक होती रही। लोगों ने सोशल मीडिया पर बारिश के वीडियो और फोटो भी खूब शेयर किए और वर्षा का आनंद उठाया। हरियाली सीज पर शहर की सोसाइटियों में झूले डाले गए थे। महिलाओं ने तीज का पर्व भी बारिश के बीच परंपरागत ढंग से मनाया।

Mukesh Pandit

Tags

Related Articles

Back to top button
Close