crimeगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नोएडानोएडानोएडा वेस्टब्रेकिंग न्यूज़

कुत्तों का आंतक :  ग्रेनो वेस्ट की अजनारा होम्स सोसाइटी में किशोर पर स्ट्रीट डॉग का हमला, प्राधिकरण के दावे चूर-चूर

ग्रेटर नोएडा वेस्ट(फेडरल भारत नेटवर्क):  ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत अजनारा होम्स सोसायटी में सोमवार को खौफनाक घटना सामने आए। पार्क में खेलने जा रहे किशोर पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। जान बचाने के लिए जब वह भागा तो कांच का गेट टूटकर बिखर गया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर चल रहा है।

तमाम दावों के बाद भी कुत्तों का आतंक बरकरार

नोएडा, नोएडा वेस्ट और ग्रेटर नोएडा में आवारा कुत्तों का आतंक बरकरार है। ग्रेनो प्राधिकरण के तमाम दावों के बावजूद कुत्तों का आतंक कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। कुत्तों को लेकर बनाए गए नियम-कानून प्राधिकरण की फाइलों में धूल फांक रहे हैं।

पार्क में टहलते हैं कुत्तों के झुंड

जानकारी के अनुसार, अजनारा होम्स सोसायटी में सोमवार को किशोर फुटबाल लेकर पार्क में खेलने के लिए जा रहा था। जैसे ही वह अपने टावर के गेट से बाहर निकला, कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया। इस पर वह उल्टे पांव भागकर अपने टावर में घुसने लगा। अचानक भागने से उसका हाथ मुख्य गेट पर लगे कांच के दरवाजे में लगा। इससे दरवाजा टूटकर चूर-चूर हो गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रेजिडेंट में इस घटना को लेकर गहरा आक्रोश है। उनका कहना है कि सोसाइटी के अंदर बेरोकटोक कुत्ते घूमते रहते हैं।

 

 

Mukesh Pandit

Tags

Related Articles

Back to top button
Close