उत्तर प्रदेशगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नोएडानोएडानोएडा वेस्टब्रेकिंग न्यूज़

नोएडा ब्रेकिंग…सेक्टर 58 क्षेत्र से मोबाइल स्नैचर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, दो के पैर में लगी गोली, पुलिस का आपरेशन लंगड़ा जारी

नोएडा (फेडरल भारत न्यूज): सेक्टर 58 थाने की पुलिस ने क्षेत्र में आतंक फैलाने वाले तीन शातिर लुटेरों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। इनमें दो के पैर में गोली लगी है, जबकि तीसरे को पुलिस ने कांबिंग के बाद गिरफ्तार किया है। दो बदमाश हाथ जोड़कर पुलिस से जान की खैरियत मांगते नजर आ रहे हैं।
जवाबी फायरिंग में पैर में लगी गोली
पुलिस के अनुसार, सेक्टर 58 में चेकिंग के दौरान पुलिस ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों को रुकने का इशारा किया। इस पर वह तीनों बाइक को दौड़ाते हुए ले गए। पुलिस ने उनका पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर देसी तमंचों से फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कारवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें दो बदमाशों सालिक व दीपक के पैर में गोली लग गई। इसके बाद पुलिस ने उन्हें आसानी से दबोच लिया। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जान की खैरियत मांगते रहे बदमाश
पुलिस ने जब आसपास के इलाके में कांबिंग की तो उनकी तीसरा साथी भी पकड़ा गया। इनके पास से लूटे गए पांच मोबाइल, 2300 नकद और दो तमंचे बरामद किए हैं। यह बदमाश क्षेत्र में लूटपाट की एक दर्जन से ज्यादा घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। काफी समय से नोएडा और एनसीआर के अन्य क्षेत्रों में आतंक मचा रखा था। गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस दो बदमाशों के अस्पताल ले जा रही थी, तो वह हाथ जोड़कर अपनी जान की खैरियत मांगते नजर आ रहे थे।

Mukesh Pandit

Tags

Related Articles

Back to top button
Close