crimeउत्तर प्रदेशगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नोएडानोएडाब्रेकिंग न्यूज़राज्यलखनऊ

आपा खोता समाज : जेपी अस्पताल में दबंगों ने सुरक्षा गार्ड को जमीन पर गिराकर पीटा, महिला गार्ड को मारा धक्का

ग्रेटर नोएडा(फेडरल भारत नेटवर्क): सेक्टर एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र के सेक्टर 128 स्थित जेपी हॉस्पिटल में लिफ्ट में सवार होने को लेकर दबंगों ने अस्पताल के सुरक्षा गार्ड को बुरी तरह से पीटा। महिला गार्ड के साथ भी धक्का-मुक्की गई है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अस्पताल प्रशासन भी चुप्पी साधे हुए है। इस घटना का वीडियो भी वायरल है।
लिफ्ट में जाने से रोकने पर की मारपीट
जानकारी के अनुसार, जेपी अस्पताल में भर्ती मरीज के कुछ अटेंडेंट लिफ्ट से ऊपर के फ्लोर पर जा रहे थे। यह लिफ्ट अस्पताल स्टाफ के लिए ही इस्तेमाल की जाती है। वहां तैनात सुरक्षा गार्ड ने लिफ्ट में जा रहे युवकों को दूसरी लिफ्ट से जाने का अनुरोध किया। इस पर दबंगों ने सुरक्षा गार्ड को लिफ्ट से धक्का देकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।
महिला सुरक्षा गार्ड से भी धक्का-मुक्की
गार्ड को बचाने के लिए एक महिला सुरक्षाकर्मी भी मौके पर पहुंची और बीचबचाव करने लगी। लेकिन हमलावर युवकों ने महिला गार्ड को भी जोर से धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। हैरानी की बात है कि दोनों दबंग युवक गार्ड से मारपीट करते रहे, लेकिन उसके बचाव में कोई नहीं आया। महिला सुरक्षा गार्ड के साथ भी दोनों युवकों ने काफी बुरा बर्ताव किया।
मारपीट का आरोपी गिरफ्तार
फिलहाल इस घटना के संबंध में सेक्टर 126 थाने की पुलिस ने अक्षय नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, उसकी दूसरी साथ फरार बताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रहे हैं, लेकिन इस मामले में अस्पताल प्रशासन की खामोशी बनी हुई है।

Mukesh Pandit

Tags

Related Articles

Back to top button
Close