crimeगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नोएडानोएडा वेस्टब्रेकिंग न्यूज़

नोएडा के सेक्टर-62 के राजकीय बालिका गृह से 16 वर्षीया युवती दोस्त संग फुर्र, पुलिस में हड़कंप

नोएडा (फेडरल भारत नेटवर्क) : नोएडा के सेक्टर-62 स्थित राजकीय बालिका गृह से 16वर्षीय युवती फुर्र हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। युवती की तलाश की जा रही है। इसके लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। सीसीटीवी फुटेज में वह बालिका गृह से बाहर जाती दिखाई दे रही है। कहा जा रहा है कि गृह के सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही से युवती भागने में सफल रही।
दोपहर को बालिका गृह से निकली थी
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना गुरुवार की है। जब वह दोपहर को बालिका गृह से संदिग्ध परिस्थितियों में फरार हो गई। रात में सोने से पहले जब लड़कियों की गणना हुई तो एक युवती कम मिली। तत्काल इसकी सूचना सेक्ट 58 थाना की पुलिस को दी गई। आशंका जताई जा रही है कि किशोरी उसी युवक के साथ गई है। इस मामले में सेक्टर-58 पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
पहले से ही संबंध था
पुलिस के अनुसार, सेक्टर-44 में रहने वाली 16 वर्षीया इस युवती का एक युवक से प्रेम संबंध था। वह युवक के साथ चली गई थी। परिजनों ने जब थाने में मुकदमा दर्ज कराया तो पुलिस ने युवती को ढूंढकर परिजनों को सौंप दिया। लेकिन, युवती ने परिजनों के साथ रहने से इनकार कर दिया। ऐसे में उसे राजकीय बालिका गृह को भेज दिया गया था। युवती के गायब होने से बालिका गृह की सुरक्षा पर भी सवालिया निशान उठ रहे हैं।

 

 

 

 

Mukesh Pandit

Tags

Related Articles

Back to top button
Close