उत्तर प्रदेशगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नोएडानोएडानोएडा वेस्टब्रेकिंग न्यूज़

गाजियाबाद में मजिस्ट्रेट लिखी बोलेरो गाड़ी से एनएच-9 पर स्टंट का वीडिया वायरल, पुलिस ने शुरू की जांच

गाजियाबाद (फेडरल भारत नेटवर्क) : नेशनल हाईवे-9 पर ‘मजिस्ट्रेट’ लिखी एक बोलेरो गाड़ी से स्टंटबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस में एक युवक गाड़ी की खिड़की से लटकता नजर आ रहा है और तेज आवाज में हूटर बज रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
गाड़ी पर लगी थी लाल-नीली फ्लैश लाइट
यह वीडियो विजयनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाईवे पर का है, जिसमें सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी दौड़ती नजर आ रही है। गाड़ी के ऊपर लाल-नीली फ्लैश लाइट लगी हुई है, जो आमतौर पर अधिकारियों की गाड़ियों पर होती है। गाड़ी पर ‘मजिस्ट्रेट’ का प्लेट भी नजर आ रही है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गाड़ी के बाईं ओर से एक युवक खिड़की से बाहर लटककर स्टंट कर रहा है। जबकि बोलेरो के आगे चल रही एक अन्य गाड़ी में बैठे युवक स्टंट का वीडियो शूट करते नजर आ रहे हैं।
दस साल पुरानी गाड़ी पर किया स्टंट
सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इसकी जांच की, जिससे पता चला कि यह डीजल चालित गाड़ी है और इसके 10 साल पूरे हो चुके हैं। दिल्ली-एनसीआर में ऐसे वाहनों के चलने पर पाबंदी है, लेकिन इसके बावजूद यह गाड़ी सड़कों पर दौड़ती नजर आई। फिलहाल, ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी इस मामले पर कोई बयान नहीं दे रहे हैं, लेकिन उन्होंने वीडियो की जांच की पुष्टि की है।

Mukesh Pandit

Related Articles

Back to top button
Close