उत्तर प्रदेशगौतम बुद्ध नगरग्रेटर नोएडानोएडानोएडा वेस्ट

भारी बारिश से जलभराव की स्थित गंभीर हुई, जेवर विधायक और एडीएम ने किया रन्हेरा गांव का दौरा, राहत सामग्री बांटी

नोएडा(फेडरल भारत नेटवर्क) : लगातार भारी बारिश से गौतमबुद्ध नगर जिले में अनेक स्थानों पर जलभराव की गंभीर स्थित का सामना करना पड़ रहा है। जिला प्रशासन ने जलभराव की स्थित पर नजर बनाए है और उच्च स्तर पर मानिटरिंग की जा रही है। गुरुवार को एडीएम वित्त एवं राजस्व तथा जेवर विधायक ने गांव रन्हेरा में जलभराव की स्थिति का जायजा लिया। जल भराव से प्रभावित लोगों को खाद्यान्न राहत सामग्री की वितरित की गई।
विधायक ने देखी जलभराव की स्थिति
अत्यधिक वर्षा के चलते जलभराव की स्थिति पर डीएम मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व में जिला प्रशासन के अधिकारीगण निरंतर नजर बनाए हुए हैं। तहसील जेवर के गांव रन्हेरा में वर्षा के कारण उत्पन्न हुई जलभराव की स्थिति का जेवर क्षेत्र के विधायक धीरेंद्र सिंह एवं अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व अतुल कुमार ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। इस मौके पर संबंधित अधिकारियों को निरंतर स्थिति पर नजर बनाए रखने के निर्देश दिए।
पीडब्ल्यूडी अधिकारी मौके पर रहेः प्रशासन
तहसील, सिंचाई और लोक निर्माण विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों को फील्ड में रहने के लिए निर्देशित किया गया है। सिंचाई विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों को जब तक जलभराव की स्थिति कम नहीं हो जाती तब तक फील्ड में रहने के लिए निर्देशित किया गया है। साथ ही सिंचाई विभाग और लोक निर्माण विभाग को नालों को सफाई करने के लिए निर्देशित किया गया। प्रभावित लोगों को राहत सामग्री भी वितरित की।

Mukesh Pandit

Tags

Related Articles

Back to top button
Close