उत्तर प्रदेशगाज़ियाबादनोएडा वेस्टब्रेकिंग न्यूज़राज्य

जीएसटी के मोहन नगर चेकपोस्ट पर व्यापारी ने अफसरों के सामने उतारे कपड़े, कहा नाजायज किया जा रहा परेशान, वीडियो वायरल

गाजियाबाद (फेडरल भारत नेटवर्क) : मेरठ के एक कारोबारी ने गाजियाबाद के मोहन नगर स्थित स्टेट जीएसटी (गुड्स एंड सर्विस टैक्स) के चेकपोस्ट आफिस में नंगा होकर पूरे सिस्टम को नंगा कर दिया। व्यापारी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आरोप है कि 85 लाख रुपये का टारगेट पूरा करने के लिए व्यापारी अक्षय जैन को जीएसटी विभाग द्वारा नाजायज ढंग से परेशान किया जा रहा है।
85 लाख का टारगेट पूरा करने को बनाया व्यापारी को निशाना
मिली जानकारी के अनुसार, मेरठ के कारोबारी अक्षय जैन का लोहे का कारोबार है। मोहन नगर चेकपोस्ट पर जीएसटी विभाग के अफसरों ने शुक्रवार को चेकिंग के नाम पर उनकी लोहे से लदी गाड़ी को रोका और 85 लाख रुपये का जुर्माना ठोंक दिया।
व्यापारी ने लगाया नाजायज परेशान करने का आरोप
गाड़ी पकड़े जाने पर व्यापारी अक्षय जैन मोहन नगर स्थित स्टेट जीएसटी दफ्तर पहुंचा और अफसरों के सामने अपने कपड़े, घड़ी अन्य सामान उतारकर टेबल पर रख दिया। व्यापारी अक्षय जैन अर्धनग्न अवस्था वहीं धरना पर बैठ गया। व्यापारी ने आरोप लगाया कि टारगेट पूरा करने के लिए व्यापारियों को नाजायज तरीके से तंग किया जा रहा है। उसने कहा कि उसने कोई टैक्स चोरी नहीं की है। कागजात भी सही पाए गए।
हंगामे के बाद जुर्माना लगाकर ट्रक छोड़ा
विवाद बढ़ने पर जीएसटी अफसरों ने व्यापारी पर जुर्माना लगाकर ट्रक को छोड़ दिया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक्स पर एक यूजर ने वीडियो को टैग करते हुए लिखा है कि जीएसटी डिपार्टमेंट वसूली का अड्डा बन चुका है। मोहननगर स्थित चेकपोस्ट पर चेकिंग के नाम पर प्रतिदिन व्यापारियों से वसूली की जाती है। एक यूजर ने जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताते हुए कड़ी प्रतिक्रिया दी है

Mukesh Pandit

Tags

Related Articles

Back to top button
Close